Kill में खून-खराबा मचाने के बाद फिर साथ आ रहे राघव जुयाल और लक्ष्य, शाहरुख खान की सीरीज में करेंगे काम

Kill ने भले ही बहुत कमाई न की हो, लेकिन इसके कंटेन्ट को काफी पसंद किया गया. लोग इसे यूनीक सिनेमा बता रहे हैं. उनका कहना है कि ऐसा सिनेमा अभी तक भारत में नहीं बना. इसके लीडिंग बॉय्ज लक्ष्य और राघव जुयाल को हर तरफ से तारीफ़ें मिल रही हैं.
अब खबर आ रही है कि दोनों एक बार फिर स्क्रीन साझा करने वाले हैं. वो ‘स्टारडम’ वेब सीरीज में साथ दिख सकते हैं. आर्यन खान की ये डायरेक्टोरियल डेब्यू वेब सीरीज है.
दोस्त बनेंगे राघव और लक्ष्य
Kill में राघव और लक्ष्य एक-दूसरे के आमने-सामने थे. दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे थे. लेकिन पीपिंगमून की खबर के मुताबिक ‘स्टारडम’ में दोनों दोस्त बनने वाले हैं. दोनों ने Kill में बढ़िया काम किया है. राघव ने अपनी मसखरे वाली इमेज को तोड़ा है. लक्ष्य की ये पहली फिल्म थी. उन्होंने अपने एक्शन और एक्टिंग से सबको चौंका दिया है. अब देखते हैं इस सीरीज में वो क्या कमाल कर पाते हैं.
शाहरुख और रणवीर भी होंगे सीरीज का हिस्सा
अभी तक इस सीरीज की कास्ट बाहर नहीं आई है. बस इतना पता है कि शाहरुख खान अपने बेटे की डेब्यू सीरीज में एक कैमियो करेंगे. रणवीर सिंह का भी कैमियो ‘स्टारडम’ में होने वाला है. हालांकि ये ऑफिशियल नहीं है. राघव और लक्ष्य के किरदारों के बारे में भी कोई जानकारी अभी तक बाहर नहीं आई है.
क्या होगी स्टारडम की कहानी?
ऐसा कहा जा रहा है कि ‘स्टारडम’ फिल्म इंडस्ट्री के इर्दगिर्द घूमेगी. कुछ दिन पहले ही इसके एक मेजर पार्ट को रीशूट किया गया है. ये कुछ दोस्तों की कहानी है, जो स्टारडम अचीव करने की कोशिश कर रहे हैं. शो उन दोस्तों की डेली लाइफ, उसके रिश्ते और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के संघर्ष को दिखाएगा. आर्यन ने ये सब बहुत करीब से देखा है. ऐसे में वो शायद किसी ऐसी कहानी के साथ न्याय कर पाएं. इसे उन्होंने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. आर्यन की मां गौरी खान इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *