जब अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने पर इमरान हाशमी का हो गया था ऐसा हाल

इमरान हाशमी ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज ‘शोटाइम’ को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अवॉर्ड फंक्शन के बारे में बात की है. बातचीत में उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन का एक्सपीरिएंस भी शेयर किया है. उन्होंने खुलासा किया है कि अवॉर्ड फंक्शन में जाने पर उन्हें ‘फिजिकल रिएक्शन’ होता है. इसके चलते एक बार उन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत पड़ी थी.
इस घटना के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा, “मुझे याद है कि जब मैं आखिरी बार अवॉर्ड फंक्शन में गया था, तो मुझे काफी सिरदर्द हो रहा था और मैंने टाइलेनॉल (दवा का नाम) मांगा था. मुझे इसकी जरूरत थी.”

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

इमरान हाशमी ने क्या बताया?
शुभंकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि उन्होंने कभी अवॉर्ड जीतने का सपना नहीं देखा था. उनके मुताबिक उन्होंने कंटेंट के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि अक्सर अवॉर्ड किसी ट्रांजेक्शन या लेन-देन पर दिए जाते थे. इमरान हाशमी इस सिस्टम का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. इस बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने आगे उन लोगों के बारे में बात की जिन्हें अवॉर्ड लेना पसंद होता है.
इमरान ने कहा कि वो इन सब चीजों के जरिए किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहते हैं. उनके मुताबिक, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अवॉर्ड लेकर उसे अपने लिविंग रूम की शेल्फ पर सजाना पसंद करते हैं. लेकिन, वो ऐसा कभी नहीं करना चाहते थे. इमरान के लिए ये सब बस एक बर्टर सिस्टम है.
इमरान हाशमी के लिए ये साल शानदार गुजर रहा है. उनकी वेब सीरीज ‘शोटाइम’ का पहला पार्ट इसी साल मार्च में आया था. इसके बाद वो जान्हवी कपूर के साथ ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आए थे. अब जुलाई में ‘शोटाइम’ का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो चुका है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *