Bigg Boss OTT 3 : उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं…भड़क गईं वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित

बिग बॉस ओटीटी 3 से चंद्रिका दीक्षित यानी दिल्ली की मशहूर ‘वड़ा पाव गर्ल’ बाहर आ गई हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद चंद्रिका लगातार मीडिया को इंटरव्यू दे रही हैं. गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अरमान मलिक पर लगे रेप के आरोप के बारे में बात की. दअरसल जब से अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में एंट्री की है, तब से उनके बारे में सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है. कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अरमान पर एक नाबालिग लड़की के रेप का आरोप लगाया है. अरमान मलिक पर लगे इस आरोप पर एफआईआर कॉपी भी सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही है. हालांकि इस पूरे मामले की टीवी9 हिंदी डिजिटल कोई पुष्टि नहीं करता.
दरअसल चंद्रिका दीक्षित को इंटरव्यू में पूछा गया कि जिस अरमान मलिक का वो साथ दे रही हैं, उन पर 11 साल की नाबालिग लड़की के रेप का आरोप है, इस बात का ऑनलाइन प्रूफ भी सोशल मीडिया पर है, क्या उनकी सच्चाई जानने के बाद भी वो अरमान मलिक का साथ देना चाहेंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए चंद्रिका ने कहा कि अगर इस बात का कोई प्रूफ है और ये बात सच है तो उनको (अरमान को) जीने का कोई अधिकार नहीं है, उनकी खुद की भी एक बेटी है.

Vadapav Girl ko Delhi ki Ladai yaad aa rahi hai
Ye Chandrika Dixit faltu mai ladne ka bahana dhund rahi hai #BiggbossOTT3 #VadapavGirl #ChandrikaDixit #LuvKataria #VishalPandey #ArmaanMalik #PayalMalik #KritikaMalik #SanaMakbul #SaiKetanRao #SanaSultan pic.twitter.com/kUUdtUeyUH
— Anuj Prajapati (@anujprajapati11) June 24, 2024

11 साल की बच्ची पर रेप का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान मलिक पर 2019 में एक 11 साल की बच्ची पर रेप करने का आरोप लगा था. पीड़िता उनके घर में साफ-सफाई का काम करती थी. खुद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने पीड़िता की मां के साथ पुलिस थाने जाकर अरमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस मामले पर अरमान ये कहकर निकल लिए थे, कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है. हालांकि, रेप जैसे गंभीर आरोप पर उन्होंने कोई सफाई नहीं दी थी. कहा जा रहा है कि अरमान मलिक की दो नहीं बल्कि टोटल तीन शादियां हो चुकी हैं. उनकी पहली पत्नी से उनके दो बच्चे भी हैं. पायल मलिक उनकी दूसरी पत्नी है और पायल की एक समय की दोस्त कृतिका उनकी तीसरी पत्नी हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *