भरी सभा में क्या KISS करने जा रहे थे बाइडेन? VIDEO हो रहा वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन न चाहते हुए भी ट्रंप समर्थकों के दावों पर खरे उतरते दिखाई दे रहे हैं. कभी वे सभा में नाम गलत ले लेते हैं, कभी फैक्ट्स गलत दे देतें हैं, तो कभी हकलाने लगते हैं. बाइडेन के बार बार ऐसे करने की वजह से डेमोक्रेट्स में भी उनके राष्ट्रपति उम्मीदवार बने रहने पर चिंता बढ़ गई है. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के एक हालिया वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. वीडियो में बाइडेन पत्नी जिल बाइडेन की जगह किसी और महिला को किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.
वायरल हो रही क्लिप में देखा जा सकता है कि बाइडेन मंच पर एक महिला से कुछ बात कर रहे हैं, फिर वे महिला की ओर झुकने लगते हैं. इतने में जिल बाइडेन बीच में आती हैं और बाइडेन को महिला से दूर ले जाती हैं. सोशल मीडिया पर कई लोग इसी वीडियो को शेयर कर दावा कर रहे हैं कि बाइडेन उस महिला को अपनी पत्नी समझकर किस करने के लिए आगे बढ़ रहे थे.

DEVELOPING: Joe Biden was spotted about to kiss another woman he appeared to have thought was his wife until Jill Biden stopped him. pic.twitter.com/4SJXSpfIvc
— Dom Lucre | Breaker of Narratives (@dom_lucre) July 18, 2024

वीडियो हो रहा वायरल
वायरल वीडियो में बाइडेन एक पब्लिक प्रोग्राम में दिखाई दे रहे हैं. क्लिप में दिख रहा है कि बाइडेन जैसे ही मंच पर आगे बढ़ते हैं, तो एक महिला से बात करने लगते हैं और फिर उसे किस करने की कोशिश करते हैं. हालांकि, वह महिला उनकी पत्नी जिल बाइडेन नहीं बल्कि कोई और है. इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया है.
एक्स पर इस वीडियो को लेकर कई मीम्स और कमेंट्स सामने आए हैं, कुछ लोग इस घटना को मजाकिया नजरिए से देख रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे गंभीर मान रहे हैं और बाइडेन की उम्र और मानसिक स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने वीडियो में किस के दावे को नकारा है.
पहले भी कर चुके हैं अजीब हरकत
यह पहली बार नहीं है जब जो बाइडेन इस तरह की हरकत की वजह से चर्चा में आए हैं. इससे पहले भी बाइडेन को कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में अजीब हरकतें करते देखे गए हैं. कभी वे किसी विदेशी नेता के सामने देश के प्रोटोकॉल को भूल जाते हैं, कभी मंच से गलत नाम ले देते हैं. हाल ही में नाटो समिट के मंच उन्होंने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को रूसी राष्ट्रपति पुतिन कह दिया था. इन सब की वजह से बाइडेन को अक्सर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है और उनकी उम्र और मानसिक स्थिति को लेकर सवाल उठे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *