हर दुकान पर सिर्फ एक ही नेम प्लेट होना चाहिए… कांवड़ यात्रा को लेकर योगी सरकार के फैसले पर सोनू सूद का X पर पोस्ट

उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा रूट पर पड़ने वाली खाने-पीने की दुकानों और ठेले पर योगी सरकार की तरफ से दुकान मालिक के नाम पोस्टर लगाने का आदेश दिया गया है. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने रिएक्ट किया है. सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लोगों के साथ कनेक्ट रहते हैं. अब एक पोस्ट के जरिए उन्होंने कांवड़ यात्रा नेम प्लेट वाले मामले पर अपना रिएक्शन दिया है.
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर उन्होंने लिखा, “हर दुकान पर सिर्फ एक ही नेम प्लेट होना चाहिए, ‘इंसानियत’ का”. दरअसल, 22 जुलाई से सावन की शुरुआत हो रही है. इस महीने में भगवान शिव के भक्त कांवड़ यात्रा पर जाते हैं. इसी को लेकर उत्तर प्रदेश में सरकार की तरफ से ये आदेश दिया गया है कि रूट में आने वाले दुकानों पर दुकान के मालिक का नाम लिखा होना अनिवार्य है.

There should be only one name plate on every shop : HUMANITY
— sonu sood (@SonuSood) July 19, 2024

पहले ये आदेश मुजफ्फरनगर में प्रशासन की तरफ से जारी किया गया था. उसके बाद सहारनपुर और शामली में भी ये अनिवार्य कर दिया गया. वहीं अब योगी सरकार की तरफ से पूरे प्रदेश के लिए ऐसा जरूरी कर दिया गया है. जिस रास्ते से कांवड़ यात्री गुजरेंगे, उस रास्ते पर आने वाली तमाम दुकानों पर संचालक का नाम लिखा होना चाहिए.
इन फिल्मों का हिस्सा होंगे सोनू सूद
सोनू सूद पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. लंबे समय से वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फतेह’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सोनू ने इस पिक्चर को डायरेक्ट किया है. अभी इस पिक्चर की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. आईएमडीबी के मुताबिक वो तमिल फिल्म ‘मधा गजा राजा’ का भी हिस्सा हैं. आखिरी बार वो बॉलीवुड फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में दिखे हैं, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. ये फिल्म लोगों के ऊपर अपना जादू चलाने में फेल हो गई थी और फ्लॉप साबित हुई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *