OTT पर कब आएगी विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की बैड न्यूज? इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज!

साल 2015 में आई फिल्म ‘मसान’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाले विक्की कौशल अब अपनी नई फिल्म के साथ थिएटर्स में दस्तक दे चुके हैं. लंबे समय से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ था.19 जुलाई को ये फिल्म रिलीज हो गई है. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म को लोगों के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं.
विक्की का अंदाज और उनकी एक्टिंग इस फिल्म में लोगों को काफी पसंद आ रही है. रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से रातोंरात सुर्खियों में आईं तृप्ति डिमरी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. एमी विर्क भी इसमें खास रोल में नजर आए हैं. जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसके ही इस बात की चर्चा शुरू हो जाती है कि वो फिल्म ओटीटी पर कब आएगी. ऐसे में चलिए जानते हैं कि ‘बैड न्यूज’ किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब तक देखने को मिल सकती है.
ओटीटी पर कब और कहां रिलीज होगी बैड न्यूज?
‘बैड न्यूज’ की ओटीटी रिलीज को लेकर आधिकारिक तौर पर तो अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. पर ऐसी चर्चा है कि दो महीने के बाद ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है. यानी सितंबर तक. कहा जा रहा है कि इसके ओटीटी राइट्स प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं. ऐसे में ये फिल्म प्राइम पर देखने को मिल सकती है. हालांकि, फिलहाल ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है.
विक्की कौशल ने अपने 9 सालों के करियर में ‘सैम बहादुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘जरा हटके जरा बचके’ समेत और भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की. अब देखना होगा कि ‘बैड न्यूज’ कमाई के मामले में कहां टिकती है.
इस पिक्चर को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है, जो पहले ‘गो गोवा गोन’, ‘मजा मा’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. विक्की, तृप्ति और एमी के अलावा अनन्या पांडे भी इस फिल्म में दिखी हैं. उनका इस पिक्चर में कैमियो रोल है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *