शाहरुख खान से पहले 1000 करोड़ कमाने वाली इस एक्ट्रेस की मैनेजर थीं पूजा ददलानी

आजकल स्टार्स ही नहीं उनके मैनेजर भी काफी फेमस होते हैं, जिन्हें स्टार्स के बारे में पल पल की खबर होती है और वो सब कुछ मैनेज करते हैं. मशहूर स्टार्स मैनेजर की लिस्ट में पूजा ददलानी का नाम सबसे ऊपर है. वो अक्सर शाहरुख खान के साथ स्पॉट होती है. उनकी बिजनेस मीटिंग से लेकर उनके रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस तक, सब कुछ पूजा ही संभालती हैं. पूजा शाहरुख के साथ काफी लंबे समय से काम कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पूजा उनसे पहले शाहरुख की ही को-एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर थीं.
पूजा ददलानी शाहरुख खान के फैमिली मेंबर की तरह हैं. पूजा ने शाहरुख खान के साथ साल 2012 से काम शुरू किया. लेकिन उससे पहले उन्होंने कई और एक्टर्स के लिए टैलेंट मैनेजर के तौर पर काम किया था. वो दीपिका पादुकोण की मैनेजर रही हैं. इस बात का खुलासा फराह खान ने एक बार किया था. फराह खान ने बताया था कि पूजा, दीपिका को उस समय मैनेज कर रही थीं, जब उन्होंने अपना डेब्यू किया था. एक पुराने इंटरव्यू में फराह खान को दीपिका और शाहरुख की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के सेट की एक तस्वीर दिखाई गई और उनसे इसके बारे में पूजा गया था.
फराह खान ने किया था खुलासा
तस्वीर में पूजा, दीपिका के ठीक पीछे बैठी थीं और फराह ने उस तस्वीर को देखकर तुरंत कहा था,”पूजा ददलानी को देख रहे हो, जो पीछे बैठी हैं. वो उस समय दीपिका की मैनेजर थीं.” इसके बाद उन्होंने उस फोटो के बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि उनके असिस्टेंट शाहरुख को स्टेप्स सिखा रहे थे और दीपिका के माता-पिता भी सेट पर आ गए थे. अगर इंटरनेट पर अच्छी तरह से ढूंढा जाए तो दीपिका के साथ पूजा की कई फोटोज मिल जाएंगी.

View this post on Instagram

A post shared by Pooja Dadlani Gurnani (@poojadadlani02)

पूजा ददलानी की सैलरी
रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा की सैलरी इस वक्त करीब 9 करोड़ रुपये सालाना है. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा ने 2008 में हितेश गुरनानी से शादी की थी, जो मुंबई के लिस्टा ज्वेल्स, ज्वेलरी ब्रांड के डायरेक्टर हैं. पूजा और हितेश की एक बेटी है, जिसका नाम रेयना गुरनानी है. वहीं साल 2012 में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश थीं. हाल ही में ‘जवान’ की सक्सेस के दौरान, शाहरुख ने खुलासा किया था कि दीपिका और पूजा भी काफी करीब हैं. ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ के सेट पर, उन्होंने पूजा से दीपिका से पूछने के लिए कहा था कि क्या वो ‘जवान’ में कैमियो करना चाहेंगी. एक्ट्रेस ने बिना कुछ और पूछे तुरंत हामी भर दी थी.
शाहरुख-दीपिका वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें दीपिका पादुकोण को पिछली बार प्रभास के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. उनकी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए. वहीं शाहरुख खान ने पिछले साल 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. अब वो ‘किंग’ में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी सुहाना खान भी दिखाई देंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *