विराट कोहली के साथ कैसे रिश्ते हैं? गौतम गंभीर ने दिया जवाब, जानिए प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 बड़ी बातें

चलो भइया, टीम इंडिया का हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी हो गई. श्रीलंका की उड़ान भरने से पहले गंभीर ने भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर के साथ मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उम्मीद के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गौतम गंभीर से कई सुलगते सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया. उन्हीं सवालों में से एक सवाल विराट कोहली के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी जुड़ा रहा. गंभीर ने विराट के साथ अपने रिलेशनशिप पर पूछे उस सवाल का भी खूब जवाब दिया. तो आईए जानते हैं गौतम गंभीर के प्रेस कॉन्फ्रेंस की 5 बड़ी बातें.
विराट के साथ रिश्ते पर खुलकर बोले गंभीर
विराट कोहली के साथ रिश्ते को लेकर गौतम गंभीर ने कहा कि उन दोनों के बीच शानदार रिलेशनशिप है. गंभीर के मुताबिक विराट के साथ उनकी मैसेज में बात होते रहती है. गंभीर ने कहा कि टीम इंडिया की बेहतरी के लिए उन दोनों से जो बनेगा, वो करेंगे ताकि 140 करोड़ हिंदुस्तानियों को गर्व करने का मौका मिले.
वनडे में रोहित-विराट के भविष्य बोले गंभीर
गंभीर ने रोहित-विराट के वनडे क्रिकेट में भविष्य पर भी चर्चा की. उन्होंने कहा की फिलहाल उन दोनों में काफी क्रिकेट बची है. दोनों वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं. आगे चैंपियंस ट्रॉफी है, ऑस्ट्रेलिया सीरीज है और फिर 2027 का वनडे वर्ल्ड कप है, जहां रोहित-विराट अगर खेलते रहे तो उनकी भूमिका अहम होगी.
बुमराह के वर्कलोड पर गंभीर की सुनिए
गंभीर ने बुमराह के वर्कलोड को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि एक तेज गेंदबाज का वर्कलोड मैनेजमेंट काफी महत्वपूर्ण है. बुमराह हमारे सबसे अहम गेंदबाज हैं. उनके जैसा गेंदबाज सौ-हजारों में एक होता है. इसलिए उनके वर्कलोड को बेहतर ढंग से मैनेज करना हमारी जिम्मेदारी है.
रवींद्र जडेजा को लेकर क्या कहा?
गौतम गंभीर ने रवींद्र जडेजा को श्रीलंका दौरे पर जगह नहीं मिलने पर कहा कि आगे टेस्ट सीरीज है, जहां उनकी भूमिका अहम होगी. आने वाली टेस्ट सीरीज से टीम में जडेजा की वापसी होती दिखेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *