Bigg Boss OTT 3 Top 5: शिवानी कुमारी की हरकतों से लेकर अरमान के झगड़े तक, शो से जुड़े 5 लेटेस्ट अपडेट

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हर दिन नया ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलता है. शनिवार और रविवार के अलावा हर दिन बिग बॉस की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होती है. बीती रात हमेशा की तरह बिग बॉस के घर में भी खूब ड्रामा देखने को मिला. तो शिवानी कुमारी की हरकतों से परेशान घरवालों से लेकर रणवीर के हाथ आई नई पॉवर तक, पढ़ें अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ी 5 बड़ी खबरें.
51 साल के रणवीर से दौड़ में हारे लवकेश-विशाल
बिग बॉस के घर में विशाल और लवकेश को अक्सर रणवीर शौरी की उम्र को लेकर उनका मजाक उड़ाते हुए देखा गया है. लेकिन हाल ही में शो में हुए ‘हेड ऑफ द हाउस’ टास्क में सभी कंटेस्टेंट को बजर बजने पर बिग बॉस की तय की गई जगह तक दौड़ लगानी थी. इस मजेदार टास्क में शिवानी कुमारी बाहर हो गईं, शिवानी के साथ साई केतन राव, अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक, नैजी, सना मकबूल, विशाल पांडे और अरमान मलिक भी इस टास्क से बाहर हो गए. इस चैलेंज का आखिरी मुकाबला लवकेश कटारिया और रणवीर शौरी के बीच था, सभी ने ये मान लिया था कि कटारिया ये टास्क जीतेंगे. लेकिन एल्विश यादव के 25 साल के दोस्त लवकेश को पीछे छोड़ते हुए 51 साल के रणवीर ‘हेड ऑफ द हाउस’ बन गए.

Kritika aur Armaan ka personal gossip session! Kya aap sehmat hain unki yeh comments se?
Watch #BiggBossOTT3 24 hrs Live Channel on JioCinema Premium.#KritikaMalik #ArmaanMalik #BBOTT3onJioCinema #BBOTT3 #BiggBoss #JioCinemaPremium pic.twitter.com/viWb93MrSU
— JioCinema (@JioCinema) July 23, 2024

कृतिका-शिवानी कुमारी की लड़ाई
‘हेड ऑफ द हाउस’ के टास्क में सना मकबूल के आगे होने के बावजूद शिवानी ने कृतिका मलिक को ‘कप्तानी’ के अनोखे टास्क से बाहर कर दिया. ये बात कृतिका को बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने शिवानी पर चीटिंग का इल्जाम लगाया. कृतिका की बातें सुनकर शिवानी भी गुस्सा हो गईं और उन्होंने सीधे अरमान मलिक को धमकी दे डाली कि वो अब उनके पूरे ग्रुप को टास्क से बाहर कर देंगी.
शिवानी की हरकतों से परेशान घरवाले
बिग बॉस के घर में अक्सर शिवानी कुमारी बिना नहाए खाना बनाते हुए, या फिर खाना बनाने के चम्मच से ही खाना चखते हुए या फिर उसी चम्मच से अपना सिर खुजाते हुए नजर आती हैं. हाल ही में कृतिका ने शिवानी को अपने पैर को खुजाने के बाद वही हाथ खाने को लगाते हुए देखा और उन्होंने उसे तुरंत वहां टोका, लेकिन शिवानी अपनी गलती मानने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थीं. अपनी उंगली चाटकर दूसरे के खाने में डालना, बर्तन मांजने वाले सिंक में थूकना, जैसी शिवानी के कई अन-हाइजीनिक आदतों से पूरा घर उनसे परेशान है.

Sai ke puchne par Kritika ne sunayi college se shaadi tak ki kahani!
Watch #BiggBossOTT3 24 hrs Live Channel on JioCinema Premium.@saiketanrao #KritikaMalik #BBOTT3onJioCinema #BBOTT3#BiggBoss #JioCinemaPremium pic.twitter.com/H8Pt14IRYj
— JioCinema (@JioCinema) July 23, 2024

नॉमिनेशन टास्क
इस हफ्ते शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं और ‘हेड ऑफ द हाउस’ के तहत रणवीर को मिले हुए अधिकारों के चलते उन्होंने अरमान मलिक को नॉमिनेशन से बचाया.
अरमान की मनमानी और नैजी की वॉर्निंग
बिग बॉस के घर में अरमान मलिक का कहना है कि नैजी कभी भी टॉयलेट में जाने के बाद सही से फ्लश नहीं करते. हालांकि नैजी इस बात को लेकर अरमान और घरवालों से सॉरी भी कह चुके हैं. लेकिन अरमान ने अब तक कई बार नैजी की इस आदत को लेकर उनपर सबके सामने निशाना साधा है. ‘हेड ऑफ द हाउस’ के टास्क के दौरान भी अरमान की मनमानी नजर आ रही थी. आखिरकार नैजी ने उन्हें वॉर्निंग देते हुए कहा कि वो आगे से उनके साथ इस तरह का भद्दा मजाक न करें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *