जब सलमान खान के सामने राघव जुयाल को होना पड़ा था शर्मिंदा, बताई वजह

‘किल’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद अब राघव जुयाल का अगला प्रोजेक्ट ‘ग्यारह ग्यारह’ ओटीटी पर रिलीज होने जा रहा है. 9 अगस्त 2024 को ज़ी5 पर रिलीज होने वाली ये वेब सीरीज एक फैंटसी थ्रिलर ड्रामा है. उनकी फिल्म ‘किल’ के प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा और करण जौहर ही इस सीरीज को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. राघव ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से अपना डेब्यू किया था. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने ‘किल’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ दोनों की शूटिंग एक साथ शुरू की थी. हाल ही में उन्होंने बताया कि ‘किल’ के लिए उन्हें भाई (सलमान खान) को मैनेज करना पड़ा.
राघव जुयाल ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं पूरी तरह से पागल हो गया था. लेकिन भाई को किल के लिए कुछ डेट्स भी बदलनी पड़ीं. दरअसल मैं इस बात के लिए शर्मिंदा था. क्योंकि अब ये बात भले ही छोटी लग रही हो, लेकिन तब ये बात बहुत बड़ी बन गई थी. मुझे दोनों फिल्मों में काम करना था और दोनों को एक साथ मैनेज करना बड़ा ही मुश्किल था. सलमान सर को डेट मैनेज करने के लिए कहना बड़ी बात थी. लेकिन उन्होंने हर तरह से सपोर्ट किया. मैंने किसी तरह से दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी की. मैं किसी भी हालत में किल जैसी फिल्म को नहीं छोड़ना चाहता था और इसलिए मैं पूरी मेहनत करने के लिए तैयार था.

Raghav Juyal At Trailer Launch Of Gyaarah Gyaarah#raghavjuyal #trailerlaunch pic.twitter.com/LGl0Q331p2
— Raghav juyal Team (@Raghav_Updates) July 24, 2024

सलमान के साथ बिताया अच्छा समय
राघव ने आगे बताया कि भले ही सलमान खान को मैनेज करना उनके लिए मुश्किल था. लेकिन उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ में कास्ट करने के लिए वो उनके हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. साथ ही राघव ने शेयर किया कि उन्होंने ये फिल्म खूब एन्जॉय की, क्योंकि सलमान खान के साथ काम करना किसी अम्यूजमेंट पार्क में काम करने जैसा है. सिर्फ इस पार्क के लिए कोई टिकट नहीं लगती. इस दौरान राघव सलमान के फार्म हाउस में भी रुके, जहां दो दिन उन्होंने खूब स्विमिंग और डर्ट बाइक राइडिंग की.

Can a glitch in time crack the unsolved crimes?
Gyaarah Gyaarah premieres 9th August on #ZEE5.#GyaarahGyaarah #GyaarahGyaarahOnZEE5 pic.twitter.com/7xzDRLZO9U
— ZEE5 (@ZEE5India) July 24, 2024

दिलचस्प है राघव की अगली वेब सीरीज
राघव की वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ की बात करें तो उनके साथ धैर्य कारवा और कृतिका कामरा प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इन तीनों के साथ गौतमी कपूर, गौरव शर्मा, हर्ष छाया, पूर्णेंदु भट्टाचार्या भी इस सीरीज में अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. उमेश बिष्ट ने इस सीरीज का निर्देशन किया है. इस सीरीज में हम राघव और कृतिका की टीम को कुछ अनसुलझे केस सुलझाते हुए देखने वाले हैं. ज़ी5 की ये नई वेब सीरीज कोरियन ड्रामा से प्रेरित है. राघव इस सीरीज में पुलिस अफसर बने हैं तो धैर्य कारवा एक मशहूर जासूस. ये दोनों एक दूसरे से एक ऐसे डिवाइस के साथ जुड़े हुए हैं जो रात 11:11 बजे सिर्फ 60 सेकंड के लिए एक्टिवेट हो जाता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *