सस्ती-सुंदर और टिकाऊ हैं ये बाइक, माइलेज भी देती हैं जबरदस्त

आजकल ट्रैफिक की वजह से या मेंटेनेंस के खर्च से बचने के लिए ज्यादातर लोग टू व्हीलर की तरफ ही जाते हैं. यंगस्टर्स को बाइक से आना जाना या हर छोटे- बड़े काम के लिए बाइक ले जाना पसंद आता है. ऐसे में अगर आप भी अपने डेली अप-डाउन के लिए बाइक खरीदना चाहते हैं तो ये बाइक आपके लिए बेहतर साबित होंगी. इन बाइक का डिजाइन स्टाइलिश है और इनकी मेंटेनेंस भी ज्यादा नहीं पड़ती है.
Bajaj Pulsar 125
जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि बजट कीमत में बाइक खरीदनी हैं तो तीन कंपनियों का बाइक खरीदी जा सकती है. इस में हीरो, होंडा और बजाज कंपनी शामिल है. अगर आप बजाज पल्सर 125 खरीदना चाहते हैं तो इसमें आपको पावरफुल DTS-i इंजन मिलता है. जो कि 11.8 PS की पावर और 10.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक का लुक काफी वाइब्रेंट और स्पोर्टी है. इसे खरीदने के लिए आपको शोरूम जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. आप इसे घर बैठे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से भी ऑर्डर कर सकते हैं. प्लेटफॉर्म पर ये आपको 93,363 रुपये में मिल रही है.
BAJAJ Platina 100
बजाज की बजाज प्लेटिना 100 को खरीदने के लिए आपको ज्यादा जेब खाली करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. ये आपको बजट कीमत में ही मिल जाएगी. इस बाइक को लेने के बाद आपको माइलेज की ज्यादा टेंशन नहीं रहेगी. इस बाइक का माइलेज 72 किमी/लीटर है, बाइक में 4-स्ट्रोक, DTS-i, सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है, ये इंजन 7.9 PS की पावर और 8.3 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस बाइक को भी आप घर बैठे फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं. यहां पर ये बाइक आपको मात्र 70,515 रुपये में मिल रही है.
Hero Splendor
कम कीमत और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की लिस्ट में Hero Splendor भी शामिल है. हीरो स्प्लेंडर में आपको एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, OHC इंजन देखने को मिलता है. ये इंजन 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसकी कीमत की बात करें तो इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 75,441 रुपये है.
इन बाइक के अलावा आपको और भी ऑप्शन मिल रहे हैं जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से आपको और भी बाइक मिल जाएंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *