Box Office: एक करोड़ भी नहीं कमा पाई अजय देवगन की फिल्म, जान्हवी की Ulajh का हाल तो और भी बुरा

Auron Mein Kahan Dum Tha Box Office: मौजूदा समय में बॉलीवुड की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. न तो बड़े बजट की फिल्में ही चल रही हैं न छोटे बजट की. अच्छी कहानी और अच्छे अभिनय से सजी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस के मैदान पर औंधे मुंह गिर जा रही हैं. अब जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ और अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था को ही ले लीजिए. ये फिल्में ऐसी हैं जिन्हें अभी आए एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ और ये फिल्में आधा करोड़ भी नहीं कमा पा रही हैं. दोनों फिल्मों की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं.
अजय की फिल्म ने कितने कमाए?
अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था की बात करें तो इस रोमांटक-ड्रामा फिल्म को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी. अब तो फिल्म का हाल ऐसा हो चला है कि ये एक दिन में 1 करोड़ भी नहीं कमा पा रही है. फिल्म ने मंगलवार को 95 लाख रुपये कमाए थे वहीं फिल्म ने बुधवार के दिन 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. 6 दिन में फिल्म की कुल कमाई 9.45 करोड़ रुपये हो गई है. इस फिल्म के बजट के हिसाब से तो इसे ज्यादा नहीं माना जा सकता है. फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. इस लिहाज से फिल्म की ये कमाई बताती है कि अजय देवगन की एक और फिल्म 2024 में असफल होने जा रही है. इससे पहले उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान का हाल भी अच्छ नहीं रहा था. उनकी ये फिल्म अपना बजट भी नहीं वसूल कर सकी थी.
जान्हवी की उलझ का हाल कैसा?
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी साल में अपनी दूसरी फिल्म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी है. उनकी फिल्म उलझ को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला लेकिन उनकी एक्टिंग की तो खूब तारीफ भी की गई. कई लोगों का ऐसा मानना है कि जान्हवी ने इससे पहले इतनी बढ़िया एक्टिंग किसी फिल्म में नहीं की है. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को आकर्षित कर पाने में सफल नहीं रही है. फिल्म ने छठे दिन सबसे कम कमाई की है. इसका कलेक्शन सिर्फ 60 लाख रुपये रहा है. इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 6.80 करोड़ रुपये हो गया है. ये फिल्म भी अभी अपने बजट से बहुत दूर है और फ्लॉप की ओर बढ़ रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *