Paris Olympics: मीराबाई चानू का वेटलिफ्टिंग का मैच जारी, यहां देखें LIVE

पेरिस ओलंपिक में इतिहास रचने के लिए अब भारत के पास बस 5 दिन का ही समय रह गया है. इस बार ओलंपिक से आज रात भारत के पास दो मेडल आने की उम्मीद है, जिसमें मीराबाई चानू और अविनाश साबले का नाम शामिल है. मीराबाई चानू का वेटलिफ्टिंग मैच रात 11 बजे होना है. इसके बाद रात 1.15 बजे अविनाश साबले का स्टीपलचेज के लिए फाइनल राउंड शुरू होगा. अगर आप मीराबाई चानू का मैच लाइव देखना चाहते हैं, जानिए इसका तरीका क्या है…

Are you excited to see our Indians in action today at #Paris2024?
Catch the Olympics LIVE on #Sports18 & stream for FREE on #JioCinema #OlympicsonJioCinema #OlympicsonSports18 #Olympics #Cheer4Bharat pic.twitter.com/s0ZwpjQi7H
— JioCinema (@JioCinema) August 7, 2024

Mirabai Chanu Weightlifting Live
पेरिस ओलंपिक का 12वा दिन चल रहा है. आज यानी 7 अगस्त को रात 11 बजे मीराबाई चानू वेटलिफ्टिंग का फाइनल मैच खेलेंगी. इस मैच को ऑनलाइन लाइव देखने के लिए जियो सिनेमा के ऐप और वेबसाइट की मदद ली जा सकती है. इसके अलावा आप स्पोर्ट्स 18 1 HD/SD, Sports 18 2 HD/SD, Sports 18 3 HD/SD, VH1, MTV कलर्स नेटवर्क पर लाइव मैच देख सकते हैं. इतना ही नहीं लाइव अपडेट्स के लिए आप टीवी9 डिजिटल को भी फॉलो कर सकते हैं.
बता दें जियो सिनेमा पर ओलंपिक लाइव देखने के लिए आपको किसी तरफ का सब्सक्रिप्शन फीस देने की जरूरत नहीं है, आप भी में मीराबाई चानू का मैच देख सकते हैं. इसके लिए आपको बस Jiocinema ऐप या वेबसाइट पर जाना है और ओलंपिक के विकल्प पर क्लिक करना है. यहां आपको लाइव मैच की डिटेल्स दिख जाएंगी.
मीराबाई चानू का मैच काफी अहम होने वाला है. इस बार उन्हें मेडल के लिए बड़ा दावेदार बताया जा रहा है. मीराबाई ने महिला वेटलिफ्टिंग के 49 किलोग्राम वाली कैटेगरी में हिस्सा लिया है. अगर वो बढ़िया प्रदर्शन करेंगी, तो उनके पास गोल्ड मेडल जीतने का सुनहरा अवसर होगा.
मीराबाई चानू ने पहले भी रचा इतिहास
बता दें ओलंपिक में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं. साल 2020 में हुए टोक्यो ओलंपिक में भी मीराबाई चानू ने इतिहास रचा था. उन्होंने भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीता था. ऐसा पहली बार हुआ था जब भारत ने ओलंपिक के पहले दिन ही मेडल जीतने में कामयाबी हासिल की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *