अब बस करो…विराट कोहली के प्यार में पागल होने वाले बयान पर मृणाल ठाकुर ने तोड़ी चुप्पी

मृणाल ठाकुर अपने एक बयान को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो विराट कोहली को लेकर है. उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो कह रही हैं कि उन्हें विराट कोहली पर क्रश था और वो क्रिकेटर से पागलों की तरह प्यार करती थीं. सोशल मीडिया पर मृणाल ठाकुर की तस्वीर के साथ ये स्टेटमेंट शेयर किया जा रहा है. इस पर मृणाल ठाकुर के साथ विराट कोहली की एक तस्वीर भी जोड़ी गई है और इसे रेडिट पर शेयर किया गया, जिस पर मृणाल ने कमेंट किया.
मृणाल को आमतौर पर किसी ऐसी चीज़ पर कमेंट करते देखा जाता है, जो उन्हें पसंद नहीं होती. उन्होंने इस पोस्ट पर नाराजगी जताते हुए कमेंट कर लिखा, “अब बस करो ठीक है” दरअसल उनका ये वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब उनकी और शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ आई थी. उसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ये बात कही थी. ये फिल्म 2 साल पहले यानी 2022 में आई थी.
मृणाल ठाकुर की फिल्में
मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों में काम किया है. वो कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने हिंदी सीरियल में भी काम किया है. मृणाल ठाकुर ने साल 2014 के ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का रोल किया था, जिससे उन्हें घर-घर पहचान मिली थी. ये शो और इसमें प्रज्ञा और बुलबुल का प्यार लोगों को बहुत पसंद आता था. इसके अलावा मृणाल को फिल्म ‘लव सोनिया’ से पॉपुलैरिटी मिली. उन्होंने ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’, ‘तूफान’, ‘जर्सी’, ‘सीता रामम’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है.
‘सन ऑफ सरदार’
उन्हें पिछली बार विजय देवरकोंडा के साथ ‘द फैमिली स्टार’ में देखा गया था. इसके अलावा उनका प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में भी कैमियो रोल था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब वो अजय देवगन के साथ ‘सन ऑफ सरदार 2’ में नजर आएंगी. ये फिल्म साल 2017 में आई ‘सन ऑफ सरदार’ की सीक्वल है. पहली फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, जूही चावला नजर आई थीं. ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. उनके अलावा संजय दत्त भी फिल्म में दिखे थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *