रेसलर अंतिम पंघाल की बहन को पेरिस पुलिस ने पकड़ा, भाई ने नशे की हालत में किया झगड़ा

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत को लगातार मिल रहे हार के बीच एक बड़ी घटना सामने आई है. भारतीय पहलवान अंतिम पंघाल की बहन निशा पंघाल को पेरिस पुलिस ने पकड़ लिया है. वो अंतिम की आईडी का इस्तेमाल कर खेल गांव में घुसने की कोशिश कर रही थीं. गिरफ्तारी के बाद उन्हें पेरिस पुलिस को सौंप दिया गया है. दूसरी ओर अंतिम के भाई भी नशे में ट्रैक्सी ड्राइवर के साथ झगड़ा करते हुए पाए गए हैं. इस मामले को निपटाने के लिए भारतीय ओलंपिक संघ के अधिकारी जुट गए हैं. उन्होंने सभी को भारत वापस भेजने का फैसला किया है.
क्या है अंतिम पंघाल का पूरा मामला?
भारतीय पहलवान अंतिम पंघाल एक तरफ पेरिस ओलंपिक में बुरी तरह हारकर बाहर हो गई हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार ने ड्रामा कर दिया है. उनके परिवार की वजह से पंघाल परेशानी में पड़ गई हैं. IOA ने उन पर एक्शन लेते हुए जल्द भारत भेजने का फैसला किया है. दरअसल, पंघाल ने रेसलिंग के 53 किलो फ्रीस्टाइल कैटेगरी में हिस्सा लिया था. इसके ओपनिंग राउंड में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस हार से वो काफी निराश थीं. इसलिए पंघाल मुकाबले के तुरंत बाद खेल गांव छोड़कर होटल चली गईं, जहां उनकी बहन और भाई रह रहे थे. वो अपना सामान ओलंपिक के खेल गांव में छोड़ आई थीं. इसलिए वो अपनी बहन के साथ वापस गईं.
पंघाल ने अपनी आईडी के जरिए एंट्री कर ली, फिर उसे बहन को दे दिया. निशा ने इसके बाद बिना किसी इजाजत के पंघाल की आईडी पर खेल गांव के अंदर जाने की कोशिश की और पकड़ी गईं. पेरिस ओलंपिक के ऑथोरिटी ने तुरंत भारतीय पहलवान की आईडी को रद्द कर दिया. इतना ही नहीं पेरिस पुलिस ने मामले को लेकर उनका बयान भी दर्ज किया.
भाई ने नशे में किया झगड़ा
अभी दोनों का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अंतिम पंघाल के भाई ने एक और मुसीबत खड़ी कर दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके भाई ने होटल जाने के लिए टैक्सी बुक किया, लेकिन वहां पहुंचकर पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद ट्रैक्सी ड्राइवर से झगड़ा हो गया. इस दौरान वो नशे की हालत में थे. इन दोनों ही घटनाओं ने अंतिम की हार को और शर्मनाक बना दिया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *