चोर कहकर पकड़ा, बेरहमी से पीटा, शरीर को सिगरेट से दागा, कर्नाटक में लड़के के साथ दरिंदगी

कर्नाटक के कलबुर्गी एक नाबालिग के साथ आधा दर्जन युवकों ने दरिंदगी की है. घर में पैसा चुराने का शक होने पर आरोपियों ने इस बच्चे को पकड़ा था. फिर इस बच्चे से जमकर मारपीट की और उसके शरीर पर कई जगह सिगरेट से जला दिया. आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब यह 14 साल का बच्चा अपने घर पहुंचा और परिजनों ने उसकी हालत देखी तो पुलिस को सूचित किया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 5 लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.
मामला कलबुर्गी के दुबई कॉलोनी का है. आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले इस पीड़ित बच्चे ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह रोज की तरह स्कूल जा रहा था. बीच रास्ते में आरोपियों ने पकड़ लिया और एक कमरे में बंद कर बुरी तरह से मारपीट की. आरोपियों को शक था कि बच्चे ने उनके घर से पैसे चुराए हैं. यह बात पीड़ित बच्चे ने कबूल नहीं की तो आरोपियों ने सिगरेट से उसके शरीर पर कई जगह जला दिया. इस दौरान यह बच्चा चीखता चिल्लाता रहा, लेकिन किसी आरोपी का दिल नहीं पसीजा. आरोपियों की प्रताड़ना से बच्चा अचेत हो गया तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया.
वीडियो वायरल करने की दी थी धमकी
पुलिस की पूछताछ में पीड़ित बच्चे ने आरोपियों की पहचान शिवकुमार, जगन्नाथ, साइबन्ना, मल्लिक, आदित्य के रूप में की है. पीड़ित बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसके माता पिता रोजी रोटी के लिए हैदराबाद में रहते हैं. वह खुद यहां एक रिश्तेदार के घर रहकर पढ़ाई कर रहा है. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने बीयर और शराब की बोतल उसके मुंह से सटाकर वीडियो भी बनाया और धमकी दी कि यह बात किसी से कही तो वह वीडियो वायरल कर देंगे. पुलिस ने पीड़ित बच्चे के बयान के आधार पर केस दर्ज कर सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बुधवार को पुलिस ने इन सभी आरोपियों को जरूरी पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *