|

कोटक महिंद्रा बैंक के ग्राहक ध्यान दें, UPI, नेट बैंकिंग और ऐप हुआ डाउन

ई दिल्ली. अगर आप प्राइवेट सेक्टर के कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए है. कोटक महिंद्रा बैंक के कई ग्राहकों को बैंक के मोबाइल ऐप, यूपीआई और नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

इनमें से कुछ ग्राहकों ने अपना असंतोष व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. ग्राहकों की चिंताओं को देखते हुए कोटक महिंद्रा बैंक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा कि उसकी टेक टीम इस मामले को देख रही है.

कोटक महिंद्रा बैंक से एक्स पर एक ग्राहक ने पूछा कि क्या बैंक सर्वर डाउन है? बैंक ने इसके जवाब में कहा “हैलो, असुविधा के लिए खेद है. हम कुछ कस्टमर्स के लिए हमारे मोबाइल बैंकिंग ऐप में आ रही दिक्कत से अवगत हैं. हमारी टेक टीम तत्काल स्थिति का समाधान कर रही है और हमें जल्द ही समाधान की उम्मीद है. आपके धैर्य के लिए धन्यवाद.”

 

 

 

कई ग्राहकों का कहना है कि सुबह से ही बैंक की कई सर्विसेज का इस्तेमान नहीं कर पा रहे हैं. कई ग्राहक एटीएम और बैंक की ब्रांच से कैश नहीं निकाल पा रहे हैं. कुछ ग्राहकों ने नेट बैंकिंग और यूपीआई के अलावा डेबिट कार्ड से लेनदेन नहीं होने की भी शिकायत की.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *