10 घंटे फ्लाइट लेट होने पर एयरलाइंस पर भड़के रणवीर शौरी, बोले- कंपनी पर दर्ज कराऊंगा शिकायत

फिल्म ‘खोसला का घोसला’ फेम एक्टर रणवीर शौरी ने अपनी फ्लाइट लेट होने पर एक एयरलाइंस कंपनी जमकर गुस्सा निकाला है। रणवीर की फ्लाइट 10 घंटे लेट थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा।

एक्टर ने आरोप लगाया कि उनकी फ्लाइट दोपहर 2 बजे की थी, जिसके बाद खराब मौसम का हवाला देते हुए आधी रात तक हमें इंतजार कराया गया। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने झूठे वादों के साथ स्थिति को शांत करने का प्रयास किया।

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर रणवीर ने लिखा, ‘हमारी उड़ान दोपहर 2 बजे के लिए निर्धारित थी। हम सभी 8 लोगों निर्धारित समय से 2 घंटे पहले चेक-इन कर चुके थे, तभी हमें बताया गया कि कोहरे के कारण उड़ान में 3 घंटे की देरी है। यह जानकारी हमें हवाई अड्डे पर पहुंचने से पहले नहीं दी गई थी। फिर भी हमने इसकी कोई शिकायत नहीं की। हमने सोचा कि कोई तकनीकी समस्या रही होगी। हम समझ रहे थे कि साल के इस मौसम कभी-कभी ऐसी चीजें होती हैं’।

उन्होंने आगे कहा, ‘फ्लाइट की उड़ान अब शाम 5 बजे के लिए निर्धारित थी। हवाई अड्डे पर 3 घंटे से अधिक समय तक चेक-इन करने के बाद हमें बताया गया कि उड़ान में अभी 3 घंटे की और देरी है। हमारी फ्लाइट अब रात 8 बजे उड़ान भरेगी। हमें कुछ गड़बड़ लग रहा था, क्योंकि दिन चढ़ने के साथ-साथ ‘कोहरा’ छंटना चाहिए न कि स्थिति और बदतर होनी चाहिए। मेरे एक मित्र ने विमान की रूट जांचने के लिए इंडिगो की वेबसाइट देखी, जहां स्पष्ट रूप से लिखा था कि जिस विमान से हमें उड़ान भरनी थी, वह कोलकाता से आ रहा था। इसमें कोहरे को लेकर किसी समस्या का कोई जिक्र नहीं था। वह पहले ही बेंगलुरु पहुंच चुका था’।

 

 

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *