अनिल कपूर अगली 4 फिल्मों में करने वाले हैं ये धांसू रोल, तोड़ देंगे कई बड़े रिकॉर्ड्स!

अनिल कपूर इस वक्त फुल ऑन डिमांड में हैं. हर साल एक से ज्यादा फिल्मों में दिख जाते हैं और परफॉर्मेंस ऐसा कि हर बार आप कहने को मजबूर हो जाए, वाह क्या गजब एक्टिंग है… बीते कुछ साल अनिल कपूर के लिए जबरदस्त रहे हैं. जहां साल 2022 में ‘जुग जुग जियो’ से दिल जीता, तो वहीं बीते साल ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. वो बलबीर सिंह बनकर खूब छाए. रणविजय सिंह उर्फ ‘एनिमल’ के पिता का किरदार उनके लिए काफी लकी भी रहा. इस फिल्म के बाद उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे हैं. एक फिल्म को वो पहले ही छोड़ भी चुके हैं.
कुछ वक्त पहले खबरें आईं थी कि, अनिल कपूर की अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ में एंट्री हो गई है. सबकुछ लगभग पक्का भी हो चुका था, पर फिर उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी. वजह बताई गई फीस. वो अपने रोल के मुताबिक, पैसे मिलने से खुश नहीं थे. पर अब भी उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. अब अगली चार फिल्मों में अनिल कपूर क्या-क्या रोल करने वाले हैं, इसका पहले ही बड़ा हिंट मिल गया है.
अनिल कपूर के वो 4 बड़े रोल, जिससे भौकाल काटेंगे
1. दे दे प्यार दे 2: शुरुआत करते हैं अजय देवगन की फिल्म से. साल 2019 में यह पिक्चर आई. नाम था- ‘दे दे प्यार दे’. फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और तब्बू नजर आईं थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब इसका दूसरा पार्ट आ रहा है. इस सीक्वल में अनिल कपूर की एंट्री भी हो गई है. हाल ही में पिक्चर की शूटिंग शुरू हुई है. इस मौके पर वहां अनिल कपूर मौजूद थे. फिल्म की कहानी 50 साल के आशीष की है, जिसे कम उम्र की आयेशा से प्यार हो जाता है. जहां पहले पार्ट में वो अपने परिवार को मनाता दिखा था. इस बार उसे आयेशा बनीं रकुल प्रीत सिंह के परिवार को मनाना है. पहले कई रिपोर्ट में कहा गया था कि अनिल कपूर फिल्म में अजय देवगन के ससुर का किरदार निभाने वाले हैं. अब एक और रिपोर्ट सामने आई. इससे पता लगा है कि फिल्म में रकुल प्रीत और अनिल कपूर के बीच रोमांस दिखाया जाएगा. खैर, मेकर्स की तरफ से अबतक कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है, पर पिता या लव इंटरेस्ट में से एक रोल निभाएंगे.
2.YRF स्पाई यूनिवर्स: हाल ही में अनिल कपूर की YRF स्पाई यूनिवर्स में एंट्री हुई है. यह पहली फीमेल स्पाई फिल्म होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. पिक्चर में आलिया भट्ट, शरवरी वाघ के अलावा अनिल कपूर भी दिखाई देने वाले हैं. बीते दिनों एक रिपोर्ट सामने आई थी. इससे पता लगा कि, फिल्म में ऋतिक रोशन कैमियो करने वाले हैं. वहीं बॉबी देओल विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे. दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट से पता लगा कि, फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ बहनों का रोल प्ले करेंगी. वहीं अनिल कपूर का रोल भी जबरदस्त होगा. वो पिक्चर में इन दोनों एक्ट्रेसेस के पिता की भूमिका में दिखेंगे.
3. सूबेदार: इन दोनों फिल्मों के अलावा अनिल कपूर की ‘सूबेदार’ भी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में उनका एक पोस्टर भी सामने आया था. इसमें उनके हाथ में बंदूक नजर आ रही है, जिसे लिए वो एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर सूबेदार अर्जुन सिंह का किरदार निभाने वाले हैं. देश की सेवा करने के बाद इस सैनिक को किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, फिल्म में दिखाया जाएगा. वहीं अर्जुन सिंह का अपनी बेटी से रिश्ता भी काफी तनावपूर्ण है. पूरी कहानी अर्जुन सिंह के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी.
4. एनिमल पार्क: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर झामफाड़ कमाई की. तभी से संदीप रेड्डी वांगा की पिक्चर के सीक्वल की चर्चा हो रही है. फिल्म को बनने में फिलहाल वक्त लगेगा. इस वक्त रणबीर कपूर और वांगा अपने पहले से कमिट प्रोजेक्ट्स के काम में जुटे हुए हैं. पर संदीप रेड्डी वांगा इसे लेकर काफी बार हिंट दे चुके हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि, फिल्म की स्टार कास्ट से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं होगी. इसी टीम के साथ वो दूसरा पार्ट बनाएंगे. हालांकि, हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि, क्या इस बार भी बॉबी देओल फिल्म में दिखेंगे? वहीं दूसरे पार्ट में अनिल कपूर उसी किरदार में दिखेंगे, जो है बलबीर सिंह का. जहां दो फिल्मों में अनिल कपूर पिता बन रहे हैं, तो दूसरी तरफ एक फिल्म में सूबेदार और एक में लव इंटरेस्ट के तौर पर दिखेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *