अपने कदमों पर खड़ा हो गया, पर इंडिया के लिए फिर से खड़ा होना बाकी है…ऋषभ पंत का ये Video रोंगटे खड़े कर देगा

टीम इंडिया ने न्यूयॉर्क में कदम रख दिया है. ये वही जगह है जहां टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान का आगाज करेगी. भारतीय टीम पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी और इसके बाद न्यूयॉर्क में ही टीम इंडिया की पाकिस्तान से भिड़ंत होगी. वैसे टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो क्रिकेट प्रेमियों के रोंगटे खड़े कर देगा. 40 सेकेंड के इस वीडियो में ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपने अरमानों को जाहिर कर रहे हैं.
ऋषभ पंत का वीडियो
ऋषभ पंत इस वीडियो में टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप जिताने की कसक बाकी होने की बातें कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सड़क हादसे के बाद वो अपने पैरों पर तो खड़े हो गए हैं लेकिन अब वो टीम इंडिया के लिए खड़े होंगे. ऋषभ पंत वीडियो में कहते हैं, ‘उस दिन से आजतक एक कसक अभी बाकी है, दिल के उस कोने में एक धड़क अभी बाकी है, अपने कदमों पर तो खड़ा हो गया, पर इंडिया के लिए फिर से खड़ा होना अभी बाकी है.’

Ready. Able. Determined!
From adversity to triumph, #RishabhPant‘s journey to the ICC Men’s T20 World Cup is a testament of resilience and determination. Join him as he ignites the spirit of a nation at 7.52 PM during Matchdays!
Stand Up for #TeamIndia with the pic.twitter.com/ZnBTnLRju2
— BCCI (@BCCI) May 28, 2024

ऋषभ पंत पर बड़ी जिम्मेदारी
टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का पहला ही सीजन जीता था. साल 2007 में धोनी की अगुवाई में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था. इसके बाद से टीम इंडिया कभी टी20 चैंपियन नहीं बन पाई. अब रोहित एंड कंपनी पर जिम्मेदारी है कि वो टीम इंडिया के 17 साल के सूखे को खत्म करे. इसमें ऋषभ पंत की भी बेहद अहम भूमिका रहेगी. पंत टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. उनका प्लेइंग इलेवन में रहना पक्का है. अगर पंत का बल्ला चलता है तो फिर टीम इंडिया जाहिर तौर पर जीत की बड़ी दावेदार रहेगी. पंत ने आईपीएल 2024 में अपनी फॉर्म भी साबित की है. अब देखना ये है कि बाएं हाथ का ये विस्फोटक बल्लेबाज टी20 वर्ल्ड कप में कैसा खेल दिखाता है?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *