अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के क्लाइमैक्स को लेकर तगड़ी प्लानिंग, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज का फैन्स दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन के फैन्स के बीच फिल्म की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स एक के एक बाद गाने रिलीज किए जा रहे हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया जाएगा. मेकर्स अल्लू ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.
ऐसे में मेकर्स फिल्म से जुड़ी कोई भी अंदर की खबर को बाहर तक नहीं जाने देना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने खास प्लानिंग भी है. फिल्म के क्लाइमैक्स पर सभी निगाहें टिकी होंगी. इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए लिए प्रोडक्शन हाउस और मेकर्स ने सख्त नियम बनाए हैं. ताकि किसी भी तरह की कोई चूक न हो और फिल्म के क्लाइमैक्स से जुड़ा एक भी हिंट किसी के हाथ न लग सके. माना ये भी जा रहा है कि क्लाइमैक्स को दो अलग-अलग वर्जन के साथ शूट किया जाएगा. पुष्पा 2 की एंडिंग एक मिस्ट्री होने वाली है.
सेट पर मोबाइल फोन बैन
फिल्म से कोई जानकारी या तस्वीर लीक न हो, इसके लिए सेट पर मोबाइल फोन को बैन कर दिया गया है. वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ लोगों तक ही सीमित रखी गई है. मेकर्स फिल्क के क्लाइमैक्स को दर्शकों के बीच बिल्कुल सीक्रेट तरीके से ले जाना चाहते हैं. टीम नहीं चाहती कि दर्शकों को इसकी भनक तक लगे. इसके अलावा खबरों की मानें तो मेकर्स पुष्पा 3 को लेकर भी सोच-विचार कर रहे हैं.
मेकर्स ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ के पहले गाने “पुष्पा पुष्पा” की रिलीज के बाद, दूसरा गाना भी आउट कर दिया है. पुष्पा 1 से पुष्पा 2 कई मामलों में बेहतरीन होने वाली है. इस फिल्म के लिए मेकर्स के प्लान पहले से काफी ज्यादा बड़े हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिलीज के साथ ही अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख देगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *