आजम खान की LIVE मैच में लड़ाई, पहली गेंद पर आउट होने के बाद बौखला गया पाकिस्तानी खिलाड़ी

अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर टीम के साथ उसके फैंस को भी शर्मसार कर दिया है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि क्रिकेट में अमेरिका जैसे देश से उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में अपने खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन पाकिस्तानी फैंस गुस्से में हैं. इस बीच अमेरिका में मैच देखने गए पाकिस्तानी फैंस और टीम के खिलाड़ी आजम खान के बीच लड़ाई की तस्वीरें सामने आई हैं. आजम खान जब पहली गेंद पर गोल्डन डक पर चलते बने तो उनसे रहा नहीं गया और वो लाइव मैच में ही उनके साथ भिड़ गए.
आजम खान और फैंस के बीच क्या हुआ?
पाकिस्तान की टीम ने पावरप्ले में ही 3 विकेट गंवा दिए थे और ज्यादा स्कोर भी नहीं कर पाई थी. वहीं कप्तान बाबर आजम भी बहुत धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे. इसके बाद शादाब खान ने पारी को संभाला और तेजी से रन बटोरे लेकिन 40 रन बनाकर वो भी आउट हो गए. इसके बाद टीम फिर से मुश्किल में आ गई. इस वक्त टीम का स्कोर 98 था और चार विकेट गिर चुके थे. ऐसे में आजम खान से एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन पाकिस्तान की इस बुरी स्थिति में भी वो पहली ही गेंद पर आउट होकर वापस आ गए. फिर उन्हें फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा.

A heated moment between Azam Khan and a fan after Azam got out. pic.twitter.com/PgynOCIUKO
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 6, 2024

ड्रेसिंग रूम में लौटते समय एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें कुछ कहा, जिससे आजम खान बौखला गए. उन्होंने तुरंत गुस्से में पलटकर उस फैन को जवाब दे दिया. सोशल मीडिया पर फैंस का दावा है कि दोनों के बीच गाली-गलौज हुई. हालांकि, इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से क्या कहा इसे लेकर कोई पुख्ता वीडियो अभी तक सामने नहीं आई है.
इंटरनेशनल करियर में लगातार फ्लॉप आजम खान
आजम खान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोईन खान के बेटे हैं और वो अपनी हिटिंग के लिए जाने जाते हैं. पिछले कुछ समय से पाकिस्तान की टीम में उन्हें लगातार खेलने का मौका दिया जा रहा है लेकिन वो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. पिछले दो मैच से तो वो लगातार जीरो पर आउट हुए हैं. वहीं 14 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में वो महज 8.8 की औसत से केवल 88 रन ही बना सके हैं. उनके इस प्रदर्शन से पाकिस्तानी फैंस नाराज हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *