इंडिया चैंपियंस को किसकी लगी नजर, लगातार तीसरे मैच में हुआ बुरा हाल, फैंस को नहीं हो रहा यकीन!

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस की टीम ने काफी दमदार शुरुआत की थी. इस लीग में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके 6 देशों के खिलाड़ी खेल रहे हैं. भारतीय लीजेंड्स खिलाड़ियों की टीम युवराज सिंह, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसे स्टार खेल रहे हैं. लेकिन पिछले तीन मैचों में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. लीग स्टेज में इंडिया चैंपियंस ने अपना आखिरी मैच साउथ अफ्रीका चैंपियंस के खिलाफ खेला, इस मैच में भी भारतीय खिलाड़ियों को बड़ी हार का सामना करना पड़ा.
इंडिया चैंपियंस की लगातार तीसरी हार
साउथ अफ्रीका चैंपियंस के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय गेंदबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे, जिसके चलते साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 210 रन बनाए. साउथ अफ्रीका के लिए जैक्स स्नीमन ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 43 गेंदों पर 3 छक्के और 10 चौकों की मदद से 73 रनों की पारी खेली. रिचर्ड लेवी ने भी 25 गेंदों पर 60 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 5 छ्क्के शामिल रहे. इस बड़े टारगेट के जवाब में भारतीय बल्लेबाज भी कुछ खास नहीं कर सके.
54 रन से गंवाया मुकाबाल
211 रन के टारगेट के जवाब में इंडिया चैंपियंस 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन ही बना पाई और उसे 54 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में इंडिया चैंपियंस का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फेल रहा. टीम के लिए ओपन करने आए रॉबिन उथप्पा ने 23 रन जबकि नमन ओझा ने 5 रन बनाए ही बनाए. इसके बाद सुरेश रैना भी 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अंबाती रायुडू 2 रन और कप्तान युवराज सिंह 5 रन से आगे नहीं बढ़ सके. हालांकि, यूसुफ पठान ने नाबाद 54 रन बनाने में कामयाब रहे, लेकिन ये पारी जीत के लिए काफी नहीं थी.
सेमीफाइनल में इस टीम से होगा सामना
इंडिया चैंपियंस के इस मैच के साथ लीग स्टेज के मुकाबले भी खत्म हो गए हैं. अब सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे, जिसके लिए इंडिया चैंपियंस के अलावा, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, और वेस्टइंडीज की टीमों ने क्वालीफाई किया है. इंडिया चैंपियंस अपना सेमीफाइनल मैच 12 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. वहीं, पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें भी 12 जुलाई को ही आमने-सामने होंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *