इस एक्टर की पार्टी में पहली बार मिले और हार बैठे दिल, कुछ ऐसी है सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की लव स्टोरी

बीते कुछ समय से नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर चर्चा में चल रही सोनाक्षी सिन्हा अब अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. कहा जा रहा है कि सोनाक्षी बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं. पिछले दो साल से दोनों के डेट करने के कयास लगते रहे हैं.
दोनों ने कभी भी खुलकर रिलेशनशिप में होने की बात कंफर्म तो नहीं की, लेकिन दोनों की तरफ से प्यार में होने के इशारे मिलते रहे. कभी एक साथ दोनों किसी पार्टी में शामिल होते दिखे तो कभी एक दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस तरह की चीजों की वजह से ही ऐसी चर्चा शुरू हो गई कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई.
सलमान की पार्टी से शुरू हुई लव स्टोरी
रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की पहली मुलाकात सलमान खान के जरिए हुई थी. सलमान ने एक पार्टी रखी थी. दोनों ही उस पार्टी में शामिल हुए थे. कहा जाता है कि उस पार्टी के बाद ज्यादा समय नहीं लगा और दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे और फिर डेट करना शुरू कर दिया.
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी समारोह मुंबई के बास्टियन में है. बताया जा रहा है कि इस शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होने वाले हैं. साथ ही ‘हीरामंडी’ की स्टारकास्ट को भी इनवाइट किया गया है. हालांकि, शादी को लेकर दोनों की तरफ से अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.
जानकारी दे दें कि सलमान और सोनाक्षी दोनों ने ही अपना बॉलीवुड करियर सलमान की ही फिल्म से शुरू किया था. सोनाक्षी साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दबंग’ में सलमान के अपोजिट दिखी थी. वहीं 2019 में सलमान ने ‘नोटबुक’ के नाम से एक फिल्म प्रोड्यीस की थी. जहीर उस फिल्म में लीड रोल में दिखे थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *