इस वजह से नाराज थे शाहरुख खान, फिर पैपराजी को फोन करके क्या कहा?

पैपराजी को अक्सर ही हम तमाम बड़े सितारों की तस्वीरें और वीडियोज निकालते देखते हैं. पैपराजी कभी एयरपोर्ट पर स्टार्स की फोटोज क्लिक करते हैं तो कभी जिम के बाहर उनका इंतजार करते हैं. सलमान, शाहरुख से लेकर आमिर तक, कोई भी पैपराजी के कैमरे से बच नहीं पाता है. अब वीरेंद्र चावला ने शाहरुख खान के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहरुख का वीडियो बनाया था, फोटो क्लिक की थी. लेकिन फिर उस वीडियो को इस्तेमाल ना करने का फैसला किया था. बाद में उनके पास शाहरुख का फोन आया था.
वीरेंद्र चावला ने हिन्दी रश को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “जब साल 2023 में ‘पठान’ रिलीज हुई थी, उसके बाद मेरी टीम ने शाहरुख खान को स्पॉट किया था और फिर टीम ने मुझे भेजा था. लेकिन, मुझे सही नहीं लग रहा था. ऐसा लग रहा था कि हमलोग उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन कर रहे हैं. SRK नाराज भी लग रहे थे. फिर मैंने उनके पीआर को फोन किया और ये जानकारी दी कि मेरी टीम ने जो वीडियो रिकॉर्ड किया है, हम उसे यूज नहीं कर रहे हैं, साथ ही उनकी प्राइवेसी का ख्याल ना करने के लिए माफी भी मागी.”
जब शाहरुख खान ने किया फोन
वीरेंद्र चावला ने आगे कहा, “उसके थोड़ समय बाद मुझे शाहरुख की मैनेजर का फोन किया. उन्होंने सबसे पहले मुझे शुक्रिया कहा और बताया कि शाहरुख मुझसे बात करना चाहते हैं. मैं हैरान था. उनकी झलक कैप्चर करने के लिए उनके कार के पीछे भागने से लेकर उनका फोन आने तक, ऐसा लग रहा था कि ये सब सच नहीं है.”
वीरेंद्र ने कहा, “हमने पांच मिनट से ज्यादा बात की. उनसे बात करने के बाद एहसास हुआ कि वो अपने बच्चों से, वो अपने बेटे आर्यन खान से कितना प्यार करते हैं. मेरे पास भी बच्चे हैं और अगर लोग उनके बार में निगेटिव कहेंगे तो मुझे भी बुरा लगेगा. वो काफी उदास थे. हमलोग उस चीज का ख्याल नहीं करते हैं और बस शिकायत करते हैं कि SRK अपनी फोटो क्लिक करने नहीं देते हैं, वो अपने चेहरा छिपाते हैं. आर्यन खान मामले के बाद से वो मीडिया से नाराज हैं.”
जानकारी दे दें कि साल 2021 में आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ा गया था. वो 22 दिन जेल में भी रहे थे. लेकिन जब मामले की जांच हुई थी तो फिर उसके बाद उन्हें सारे आरोपों से मुक्त कर दिया गया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *