इस हॉलीवुड सुपर स्टार ने कहा, 2024 के चुनाव में बाइडन नहीं जीत सकेंगे, बताई वजह

अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने है, जिसके चलते देश में हर तरफ चुनावी माहौल खूब दिखाई दे रहा है. जो बाइडन और डोनाल्ड ट्रंप के बीच टक्कर का मुकाबला है. हालांकि इस चुनावी रेस में जो बाइडन पिछड़ते हुए नजर आ रहे है. अब एक हॉलीवुड सुपर स्टार जॉर्ज क्लूनी ने जो बाइडन को लेकर एक बयान सामने रख दिया है.
जॉर्ज क्लूनी का डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ खासा झुकाव है, इस के बावजूद, जॉर्ज क्लूनी ने इस बात को साफ कहा कि वो इस बात से आश्वस्त हैं कि जो बाइडेन 2024 का चुनाव “नहीं जीत सकते” हैं. बुधवार को एक अखबार में अपना बयान देते हुए जॉर्ज क्लूनी ने कहा कि डेमोक्रेट पार्टी से एक नए उम्मीदवार की तलाश की जानी चाहिए. क्लूनी ने अपने बयान में यहां तक कह दिया कि 81 वर्षीय बाइडेन अब पहले जैसे नहीं रहे.
अपने बयान की बताई वजह
क्लूनी ने खुद को पूरी जिंदगी के लिए डेमोक्रेट का स्पोर्टर बताते हुए इस बात को स्वीकार किया कि बाइडेन को दोबारा चुनाव नहीं लड़ना चाहिए. उन्होंने हालांकि अपने इस बयान की वजह बताते हुए कहा कि मुझे जो बाइडेन से प्यार है, एक सीनेटर के रूप में. उपराष्ट्रपति के रूप में और राष्ट्रपति के रूप में. मैं उन्हें अपना दोस्त मानता हूं, और उन पर विश्वास करता हूं. क्लूनी ने कहा, पिछले चार वर्षों में, उन्होंने कई लड़ाइयां जीतीं.
उम्र के चलते नहीं जीत सकते चुनाव
जिसके बाद क्लूनी ने कहा कि बाइडेन एक लड़ाई जो नहीं जीत सकते वह समय के खिलाफ की लड़ाई है. जिस जो बिडेन के साथ मैं तीन हफ्ते पहले फंड-रेजर में था, वह 2010 के जो बाइडेन नहीं थे. वह 2020 के जो बाइडेन भी नहीं थे. सुपर स्टार ने कहा कि मेरा यह बयान बाइडेन की उम्र के बारे में है और कुछ भी नहीं. जॉर्ज क्लूनी ने कहा कि, हम इस राष्ट्रपति के साथ नवंबर में चुनाव नहीं जीत पाएंगे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि यह सिर्फ उनकी राय नहीं है, बल्कि हर डेमोक्रेट की यही राय है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *