‘एनिमल’ ने 900 करोड़ कमाए, इधर एक झटके में तृप्ति डिमरी ने खरीद लिया करोड़ों का बंगला

संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ के चर्चे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और कई महीने गुजर जाने के बाद भी फिल्म और उसके स्टार्स की तारीफों का सिलसिला कम नहीं हुआ है. ‘एनिमल’ की शानदार सक्सेस के बाद फिल्म में मौजूद कई सितारों की किस्मत के तो ताले ही खुल गए हैं. विलेन बनकर जहां बॉबी देओल छा गए, वहीं रणबीर कपूर ने तो धमाका ही कर दिया. अमिल कपूर और रश्मिका मंदाना ने भी अपना-अपना रोल बखूबी निभाया. लेकिन तृप्ति डिमरी ने अपने किरदार से लोगों के जहन पर अपनी छाप छोड़ दी.
तृप्ति को ‘एनिमल’ से काफी फेम मिला है. उनके लिए ये फिल्म काफी लकी साबित हुई है. इस पिक्चर के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हो गया.अब उनके हाथ में कई बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में भी मौजूद हैं. लेकिन इन सब चीज़ों के अलावा अब एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने लिए एक घर भी खरीद लिया है. एक रिपोर्ट की मानें तो तृप्ति डिमरी का नया पता अब बांद्रा पश्चिम इलाके में कार्टर रोड पर होगा, जहां उन्होंने एक ग्राउंड प्लस दो मंजिला बंगला खरीद लिया है.
वहीं तृप्ति डिमरी के इस नए घर की कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये करीब 14 करोड़ रुपये का है. खबरों की मानें तो 70 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है. 3 जूम को एक्ट्रेस ने सारी फॉर्मेलिटी पूरी भी कर दी है. लेनदेन का सारा काम भी निपट चुका है. अब मुंबई जैसे बड़े शहर में तृप्ति के पास खुद सपनों का घर है. जिस एरिया में तृप्ति ने अपना नया घर लिया है, वहां कई बड़ी-बड़ी हस्तियां रहती हैं.
ये एक पॉश एरिया है, इस इलाके में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और रेखा से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक रहते हैं. तृप्ति डिमरी को उनके चाहने वाले बधाई दे रहे हैं. तृप्ति के काम की बात करें तो वह जल्द ही भूल भुलैया 3 में नजर आने वाली हैं. फिल्म के सेट से उनकी कई तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं. इसके अलावा उनके पास 5 फिल्में पाइपलाइन में हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *