कपड़ों से छूटेंगे जिद्दी दाग, घर ले आएं जबरदस्त छूट पर ये वॉशिंग मशीन

washing machine: बच्चे हो या बड़े सभी के कपड़ों पर स्कूल और ऑफिस में जिद्दी दाग लग ही जाते हैं, जिनको साफ करने में मम्मी और पत्नी को नानी याद आ जाती है. अगर आपके घर में भी ऐसे ही जिद्दी दाग वाले कपड़े निकलते हैं तो आपको अब फिक्र करने की जरूरत नहीं है.
दरअसल हम आपके लिए जिद्दी दाग हटाने वाली वॉशिंग मशीन की जानकारी लेकर आए हैं. ये वॉशिंग मशीन न केवल कपड़ों से जिद्दी दाग को हटाएगी बल्कि कीमती कपड़ों को लंबी उम्र भी देगी. जिस वॉशिंग मशीन के बारे में हम आपको बता रहे हैं उस पर आपको बेहतरीन डिस्काउंट भी मिलेगा.
फ्लिपकार्ट बिग डे सेल
फ्लिपकार्ट हर साल की तरह इस साल भी बिग सेविंग डे सेल आयोजित कर रहा है, इस सेल में वॉशिंग मशीन सहित अलग-अलग प्रोडक्ट पर जबरदस्त छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट की ये सेल 12 जून से शुरू होकर 18 जून तक चलेगी, जिसमें आपका जिद्दी दाग धोने वाली White-Westinghouse की वॉशिंग मशीन भी खरीद सकते हैं.
White-Westinghouse वॉशिंग मशीन की खासियत
White-Westinghouse की वॉशिंग मशीन में 1600 RPM की मोटर दी गई है जो कपड़ों को 3D रोलिंग में धोती है. इस वॉशिंग मशीन में टर्बो ड्राई स्पिन जैसी सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही White-Westinghouse वॉशिंग मशीन में डिटर्जेंट बॉक्स भी दिया गया है जो आम तौर पर दूसरी वॉशिंग मशीन में नहीं मिलता है. इसके अलावा डस्ट और वाटर के लिए इस वॉशिंग मशीन को IPX4 रेटिंग मिली है.
White-Westinghouse वॉशिंग मशीन की प्राइस
इस वॉशिंग मशीन की शुरुआती प्राइस 4999 रुपए है. White-Westinghouse वॉशिंग मशीन की 7.5kg कैपेसिटी वाली मशीन की कीमत 7333 रुपए है. इसके टॉप मॉडल 10.5kg कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन की कीमत 10999 रुपए है. इन्हें आप फ्लिपकार्ट बिग डे सेल में 10 प्रतिशत के इंस्टेंट डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. White-Westinghouse की ये सभी वॉशिंग मशीन सेमी ऑटोमैटिक और फुल ऑटोमैटिक भी हैं. साथ ही कंपनी की ओर से इन वॉशिंग मशीन पर 5 साल की वारंटी दी जा रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *