गर्लफ्रेंड ने तोड़ा 5 साल पुराना अफेयर, घर आ धमका प्रेमी, फिर हुआ खौफनाक खूनी खेल

कर्नाटक के विजयपुरा में एक युवक और युवती का पिछले पांच सालों से अफेयर था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों को परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर न था. प्रेमिका ने परिवार की खातिर प्रेमी से रिश्ता तोड़ दिया. प्रेमी को यह बात नागवार गुजरी. वो उससे बात करने की कोशिश करता था. लेकिन प्रेमिका ने उससे बिल्कुल ही कन्नी काट ली. इसके बाद वो अचानक से प्रेमिका के घर के बाहर आ धमका.
प्रेमिका के घर वालों ने जब उससे पूछा कि वो यहां क्या कर रहा है तो प्रेमी की उनसे बहस हो गई. इसके बाद उसे वहां से भगा दिया गया. आरोप है कि प्रेमिका ने फिर प्रेमी को घर बुलाया. प्रेमी जब वहां गया तो घर में चीख-पुकार मच गई. आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे तो देखा कि अदंर चार लोग आग में झुलस कर घायल अवस्था में पड़े हैं. सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान 9 जून को प्रेमी की मौत हो गई. जबकि, अन्य तीन में से एक को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. दो का इलाज जारी है.
घटना 26 मई की है. मुद्देबिहाल में रहने वाले राहुल बिरादर और ऐश्वर्या मदारी के बीच पिछले पांच सालों से अफेयर था. जब इस बात का पता ऐश्वर्या के परिजनों को चला तो उन्होंने बेटी से कहा कि वो राहुल से रिश्ता तोड़ दे. वो ऐश्वर्या की शादी किसी और युवक के साथ करवाना चाहते थे. ऐश्वर्या ने उनकी बात मान ली. उसने राहुल से रिश्ता तोड़ दिया. लेकिन राहुल ये बात बर्दाश्त न कर पाया. वो उससे मिलने की कोशिश करने लगा.
प्रेमिका घर के बाहर घूम रहा था राहुल
ऐश्वर्या के परिजनों ने फिर राहुल के माता-पिता से कहा कि वो अपने बेटे को समझा लें. उन्होंने ऐश्वर्या की शादी कहीं और तय कर दी है. मामला फिर शांत हो गया. लेकिन 26 मई को ऐश्वर्या के परिजनों ने देखा कि राहुल उनके घर के आस-पास घूम रहा है. उन्होंने पूछा कि तुम यहां क्यों आए हो? इसके बाद राहुल की उनके बहस हो गई. राहुल ने कहा कि मैंने ऐश्वर्या को ऊपर पिछले पांच सालों में बहुत पैसे खर्च किए हैं. ऐसे में वो अब मुझे कैसे छोड़ सकती है? ऐश्वर्या के घर वालों ने जैसे तैसे फिर राहुल को वहां से भगा दिया.
राहुल के परिजनों का आरोप है कि ऐश्वर्या ने फिर उनके बेटे को मिलने के बहाने अपने घर बुलाया. राहुल भी वहां चला गया. लेकिन ऐश्वर्या के पिता अप्पू मदारी ने राहुल को आग के हवाले कर दिया, जिससे वो झुलस गया. वहीं, ऐश्वर्या के परिजनों का आरोप है कि राहुल उनके घर जबरन घुस आया. फिर उनके घर को आग लगा दी. फिर खुद को भी आग के हवाले कर दिया. आगजनी की इस घटना में ऐश्वर्या के चाचा-चाची और नौकर भी झुलस गया.
मामले में जांच जारी है
शोरगुल सुनकर पड़ोसी वहां आए. चारों को अस्पताल पहुंचाया गया. नौकर को तो इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. लेकिन राहुल की हालत गंभीर थी. उसे 28 मई को बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल रेफर किया गया. वहां इलाज के दौरन 9 जून को राहुल की मौत हो गई. ऐश्वर्या के चाचा-चाची का इलाज अभी जारी है. मामले में राहुल और ऐश्वर्या, दोनों के परिजनों की ओर से FIR दर्ज करवाई गई है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग आखिर लगाई किसने थी? मामले में जांच जारी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *