जब कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली फिल्म में अपनाया इंजीनियरिंग वाला फॉर्मूला, बताया कैसे याद किया था पांच मिनट लंबा मोनोलॉग

बॉलीवुड के बड़े स्टार बन चुके कार्तिक आर्यन को उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म से उनका पांच मिनट लंबा मोनोलॉग काफी ज्यादा वायरल हुआ था. इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी नई आने वाली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने बताया है कि उन्होंने उस मोनोलॉग को कैसे याद किया था.
कार्तिक ने लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि पहले पार्ट में मोनोलॉग साढ़े पांच मिनट का था और दूसरे पार्ट के लिए मोनोलॉग साढ़े बारह पेज का लिखा गया था. उन्होंने कहा कि काफी बड़ी स्क्रिप्ट थी. इतना लंबा मोनोलॉग याद करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो इंजीनियरिंग स्टूडेंट रहे हैं तो उन्होंने पूरा रट लिया.
ये सितारे भी थे ‘प्यार का पंचनामा’ का हिस्सा
‘प्यार का पंचनामा’ के दोनों पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया था. कार्तिक के साथ फिल्म में नुसरत भरूचा, सनी सिंह और दिव्येंदु भी नजर आए थे. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2011 में और दूसरा 2015 में आया था.
बरहाल, फिलहाल उनके तमाम चाहने वालों को ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज का इंतजार है. ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस पिक्चर को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर हैं. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें तैराक मुरलीकांत पेटकर की कहानी दिखाई जानी वाली है. मुरलीकांत पेटकर वो शख्सियत हैं, जिन्होंने साल 1972 में पैरालंपिक में पहली बार भारत को गोल्ड मेडल दिलाया था.
कुछ समय पहले ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें वो खूब जचे थे. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ट्रेलर में कार्तिक अलग-अलग कई लुक में दिखे थे. अब देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए वो कैसा कमाल दिखाते हैं. ‘चंदू चैंपियन’ के अलावा कार्तिक इसी साल एक और बड़ी फिल्म लेकर आ रहे हैं. वो फिल्म है ‘भूल भुलैया 3’, जो दिवाली पर रिसीज होने वाली है. साल 2022 में इसके पिछले पार्ट ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके धमाका कर दिया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *