जहीर इकबाल की दुल्हनिया बनने वाली हैं सोनाक्षी सिन्हा! इस दिन होने वाली है शादी

अक्सर ऐसी चर्चा होती रहती है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यूं तो दोनों में से किसी ने भी कभी भी इस बारे में बात नहीं की है. लेकिन, दोनों को कई दफा एक साथ देखा गया, दोनों ने कई दफा सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर पोस्ट किया, उसके बाद से ही ऐसे कयास लगने लगे कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. अब खबर है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं.
शादी की डेट भी सामने आ गई है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने वाले हैं. हालांकि, इस बारे में दोनों ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है. बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों के परिवार करीबी दोस्तों के अलावा ‘हीरामंडी’ के पूरे कास्ट को भी न्योता दिया गया है.
‘हीरामंडी’ डायेरक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज है, जो पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. सोनाक्षी ने इस सीरीज में फरीदन का रोल प्ले किया है. अब कहा जा रहा है वो इस सीरीज की स्टारकास्ट के साथ अपनी शादी का जश्न मनाने वाली हैं.
सोनाक्षी-जहीर की शादी का ड्रेस कोड
रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि वेडिंग सेलिब्रेशन मुंबई के बास्टियन में होने वाला है और मेहमानों को फॉर्मल ड्रेस में आने को कहा गया है. जानकारी दे दें कि पिछले 2 सालों से दोनों के डेट करने की चर्चा है. 2 जून को सोनाक्षी ने अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. उस मौके पर जहीर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था. सोनाक्षी संग तस्वीर शेयर करते हुए जहीर ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे Sonzzz”.
जहीर इकबाल ने साल 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. जहीर, सोनाक्षी और हुमा कुरैशी की फिल्म डबल-एक्सएल में भी नजर आ चुके हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *