दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार फेम जायरा वसीम पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

आमिर खान के साथ दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जायरा वसीम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. जायरा वसीम के सिर से उनके पिता का साया हट गया है. जायरा ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनके पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है.
जायरा वसीम ने मंगलवार रात करीब 8 बजे एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “मेरे पिता, जाहिद वसीम, नहीं रहे. गुज़ारिश है कि आप उन्हें अपनी दुआओं में शामिल करें और अल्लाह से कहें कि वो उनके पिता की गलतियों को माफ करें. कब्र में उनके लिए आसानी पैदा करें और दुखों से बचाएं.” जायरा वसीम ने दुआ कि है कि उनके पिता जाहिद वसीम को जन्नत नसीब हो.

My father, Zahid Wasim, has passed away. Please remember him in your prayers and ask Allah to forgive his shortcomings, make his grave peaceful, protect him from its torment, ease his journey from here ahead and grant him the highest level of Jannah and Maghrirah.
— Zaira Wasim (@ZairaWasimmm) May 28, 2024

जायरा वसीम के एक अन्य ट्वीट के मुताबिक उनके पिता की जनाज़े की नमाज़ श्रीनगर में हवाल के डीडी बाग मस्जिद मोहम्मदिया में 28 मई यानी आज ही रात 10 बजे पढ़ी गई है. इसके बाद उन्हें सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया.
जायरा ने छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
जायरा वसीम ने कई साल पहले फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. उनकी आखिरी फिल्म प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर द स्काई इज़ पिंक थी. धार्मिक रास्ते पर चलने की खातिर जायरा ने ग्लैमर की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.
23 साल की जायरा वसीम ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल से डेब्यू किया था. 2016 में आई इस फिल्म में उन्होंने छोटी गीता फोगाट का किरदार निभाया था. दंगल के आने के एक साल बाद वो आमिर के साथ ही उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में नज़र आई थीं. दोनों ही फिल्मों में जायरा के अभिनय को सराहा गया था. इसके बाद वो 2019 में द स्काई इज पिंक में नज़र आई थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *