नहीं रहे ऊषा उत्थुप के दूसरे पति जानी चाको, 78 की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

ऊषा उत्थुप के दूसरे पति जानी चाको की अचानक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जिस समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया उस समय वो अपने घर ही में थे और टीवी देख रहे थे. अचानक उन्हें बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फैमिली मेंबर्स का कहना है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई. उनका अंतिम संस्कार 9 जुलाई को होगा.
ऊषा और चाको के दो बच्चे हैं. उनकी एक बेटी अंजलि और एक बेटा सनी भी है. ऊषा और जानी की पहली मुलाकात 70 के दशक की शुरुआत में मशहूर नाइट क्लब ट्रिनकास में हुई थी. जानी चाको ऊषा के दूसरे पति थे. उन्होंने पहली शादी दिवंगत रामू से की थी. ऊषा की बेटी अंजलि ने अपने पिता के निधन पर दुख जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर की.

View this post on Instagram

A post shared by anjali uthup (@anjaliuthup)

बेटी का भावुक पोस्ट
अलंजि ने लिखा, “अप्पा बहुत जल्दी चले गए. लेकिन आप कितने स्टाइलिश तरीके से रहते थे. दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी, हम आपसे प्यार करते है. एक सच्चे सज्जन आदमी.” जानी चाको के प्रोफेशन की बात करें तो वे चाय बागान क्षेत्र से जुड़े थे. वहीं ऊषा की बात करें तो वे म्यूजिक इंडस्ट्री की जानी-मानी और बहुत मशहूर सिंगर हैं. वे बॉलीवुड में कई गानें गा चुकी हैं और फॉरेन में भी कंसर्ट्स करती हैं.
ऊषा के गाने
अब वो कोलकाता, पश्चिम बंगाल में रहती हैं. ऊषा ने कई अलग-अलग भाषाओं में कई मशहूर गाने गाए. ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने 1969 में चेन्नई के एक छोटे से नाइट क्लब में गाना गाकर अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शान से’, ‘हरे रामा हरे कृष्णा’, ‘वन टू चा चा’, ‘हरी ओम हरी’, ‘दोस्तों से प्यार किया’, ‘रंबा’, ‘कोई यहां अहा नाचे नाचे’, ‘नाका बंदी’ जैसे कई गाने गाए हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *