पाकिस्तान ने अमेरिका से हार के बाद रद्द की डिनर पार्टी, फैंस के पैसे भी लौटाने पड़ेंगे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का विवादों से पुराना नाता रहा है. इस वजह से वो अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. पाकिस्तानी क्रिकेटर्स चाहें या ना चाहें, उनके कुछ करते या बोलते ही एक नया विवाद शुरू हो जाता है. अमेरिका के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप मैच में आजम खान के मोटापे को लेकर कुछ फैंस ने पोस्टर के जरिए मजाक उड़ाया था. इसी मैच में आजम खान और एक फैन के बीच बहस हुई और विवाद हो गया. हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 25 डॉलर लेकर फैंस के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ एक डिनर प्लान किया था, जिस पर खूब विवाद हुआ. अब खबर आई है कि अमेरिका से मिली शर्मनाक हार के बाद पीसीबी ने इस प्राइवेट डिनर को रद्द कर दिया है.
क्यों रद्द हुआ प्राइवेट डिनर?
पीसीबी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ न्यूयॉर्क में फैंस के लिए एक प्राइवेट डिनर को होस्ट करने वाली थी. अब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया है कि इस प्राइवेट डिनर को रद्द कर दिया गया है. डिनर रद्द होने के बाद बोर्ड को फैंस के पैसे भी वापस लौटाने पड़ेंगे. पाकिस्तानी टीम में सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बाबर आजम समेत अन्य खिलाड़ी भारत के खिलाफ 9 जून को मैच खेलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं. अमेरिका से हारने के बाद खिलाड़ी काफी उदास हैं और निराशा से टूट चुके हैं. यात्रा के दौरान भी खिलाड़ियों ने आपस में बहुत कम बातचीत की. इस डिनर को लेकर पहले ही बहुत विवाद हो चुका था और अब खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति को देखते हुए बोर्ड ने डिनर को रद्द कर दिया है.

Pakistan Cricket Team was scheduled to attend a massive dinner in NewYork today but Program Toh Warrh Gaya! #T20WorldCup pic.twitter.com/q2tJeMi2XG
— Arfa Feroz Zake (@ArfaSays_) June 7, 2024

हार के बाद छाया सन्नाटा, PCB ने लिया एक्शन
पाकिस्तान के खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में अच्छी शुरुआत करना चाहते थे और टीम इंडिया के सामने पॉजिटिव माइंटसेट के साथ जाना चाह रहे थे. अब ओपनिंग मुकाबले की हार ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तानी खिलाड़ी इस हार से इतने निराश थे कि मैच के बाद वो ड्रेसिंग रूम में बहुत देर तक अपना सिर पकड़कर बैठे रहे. जब वो होटल रूम पहुंचे तो वहां भी सन्नाटा छाया हुआ था.
डिनर को लेकर पहले ही बहुत विवाद हो चुका है. राशिद लतीफ समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स इसकी आलोचना कर चुके हैं. अब हार के बाद विवाद से बचने के लिए पीसीबी ने नया एक्शन लिया है. सूत्रों के अनुसार, पीसीबी ने पूरी टीम को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने से मना किया है. बोर्ड का कहना है कि खिलाड़ी कम से कम भारत के खिलाफ मुकाबले तक सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट न करें ताकि फैंस के रिएक्शन से आत्मविश्वास पर असर पड़े.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *