प्रेग्नेंसी में फैशन गोल दे रहीं दीपिका, ‘हम आपके हैं कौन’ की दिला दी याद

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल डीवा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी फेज में हैं, लेकिन उनके फैशन का जलवा थमने का नाम नहीं ले रहा है. वह एथनिक से लेकर स्टाइलिश वेस्टर्न आउटफिट्स तक, एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं और प्रेग्नेंसी में भी फैशन गोल दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने पर्पल साड़ी में तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों से दीपिका ने फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की याद दिला दी.
दीपिका पादुकोण की गोल्डन एंब्रॉयडरी वाली पर्पल साड़ी बेहद खूबसूरत है. एक्ट्रेस ने पर्ल नेकसेट और ईयररिंग्स के साथ लुक को संवारा है. स्मोकी आइज और स्लीक बन उनके लुक को फिनिशिंग टच दिया गया है. फिलहाल जान लेते हैं दीपिका पादुकोण के इस वाइब्रेंट लुक के बारे में.
माधुरी दीक्षित के लुक की दिला दी याद
दीपिका ने पर्पल कलर की जो साड़ी पहनी है, उस पर गोल्डन वर्क किया गया है और वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ गाने के दौरान माधुरी भी इसी कलर की गोल्डन एंब्रॉयडरी की साड़ी में नजर आईं थी, जिसमें गाने में हंसी मजाक के दौरान वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी थीं. ये सीन काफी ज्यादा ट्रेंड हुआ था.
कीमत हैरान करने वाली
दीपिका पादुकोण ने जो बैंगनी कलर की साड़ी पहनी है वह तोरानी ब्रांड के लीला कलेक्शन की है. ये साड़ी ऑर्गेंजा फैब्रिक पर पर्ल की हैंड एंब्रॉयडरी, जरी वर्क से तैयार की गई है, साथ ही इसमें डोरी वर्क भी किया गया है. इसके प्राइज की बात करें तो यह पूरा साड़ी सेट 1 लाख 92 हजार का है.
दीपिका पादुकोण का पूरा साड़ी सेट करीब दो लाख का है, वहीं सपेरेटेड प्राइज की बात करें तो इसका स्कर्ट 7500 का है, जबकि सिर्फ ब्लाउज की कीमत ही 46500 रुपये है. वहीं साड़ी की कीमत 1 लाख 39 हजार पांच सौ रुपये है.
यलो ड्रेस में लगीं बेहद खूबसूरत
दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की शुरुआत में यलो कलर की मैक्सी ड्रेस में फुटेज शेयर की थी, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लगीं. एक्ट्रेस ने मेकअप से एक्ससेरीज तक बेहद सिंपल रखी थी और सिर्फ ड्रॉप पर्ल ईयररिंग्स से लुक को पूरा किया था. सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक को उनका ये फर्स्ट प्रेग्नेंसी लुक खूब पसंद आया.

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

प्रेग्नेंसी में दे रही हैं एक से बढ़कर एक फैशन गोल
यलो मैक्सी ड्रेस से लेकर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस और ट्रेडिशनल साड़ी स्टाइल तक दीपिका ने अपने हर प्रेग्नेंसी लुक से ध्यान खींचा है. दीपिका पादुकोण अब तक अपने तीन प्रेग्नेंसी लुक शेयर कर चुकी हैं और हर बार उन्होंने नया स्टाइल स्टेटमेंट शेयर किया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो वह फिल्म कल्कि में नजर आ रही हैं, वहीं वह ‘सिंघम अगेन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *