बाबर आजम का दिमाग सही नहीं है! USA से हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की भारी बेइज्जती

अमेरिका के डलास स्टेडियम में 6 जून को टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा उलटफेर देखने को मिला. अमेरिका ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को हरा दिया. इसके बाद से ही बाबर आजम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों की जमकर बेइज्जती हो रही है. आईसीसी टूर्नामेंट में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम की नाक कटने के बाद से ही देश के दूसरे क्रिकेटर्स गुस्से से लाल हैं. वो लगातार बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठा रहे हैं लेकिन शोएब मलिक ने तो उनकी भारी बेइज्जती कर दी है और बाबर के दिमाग पर ही सवाल उठा दिया.
शोएब मलिक ने बाबर पर क्या कहा?
यूएसए से हार के बाद नाराज शोएब मलिक ने बाबर आजम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पाकिस्तानी चैनल जियो सुपर पर मैच की एनालिसिस के दौरान बाबर की कप्तानी पर सवाल उठाया. शोएब मलिक ने कहा कि पिछले चार साल में बाबर की कप्तानी में जरा सा भी सुधार नहीं हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि किसी को भी तभी मौका दिया जाना चाहिए जब वो खुद में सुधार लाए ताकि रिजल्ट मिल सके. मलिक के अनुसार, 4 साल पुराने और अब के बाबर में कोई अंतर नहीं दिखता है और अब इस समस्या को ठीक करने जरूरत है.
शोएब मलिक ने पाकिस्तानी टीम के कप्तान के दिमाग पर भी सवाल उठा दिया. उन्होंने कहा कि बाबर का दिमाग बंद हो चुका है. मलिक के मुताबिक, वो कहीं भी अपना दिमाग नहीं लगाते हैं. उन्होंने कहा कि बाबर ने टीम को लेकर फिक्स कर लिया है कौन कहां पर खेलेगा और मैच के दौरान वो इसमें जरा सा भी बदलाव नहीं करते हैं. इससे साफ पता चलता कि उनका दिमाग काम नहीं करता है.
वसीम अकरम-शोएब अख्तर भी नाराज
यूएसए से हारने के बाद केवल शोएब मलिक ही नहीं बल्कि वसीम अकरम और शोएब अख्तर समेत कई पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर्स ने निराशा जताई है. हार के बाद अब बुरी तरह से टूट चुका पाकिस्तान 9 जून को न्यूयॉर्क में टीम इंडिया का सामना करेगा. इससे पहले कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने आईसीसी पर पक्षपात का आरोप लगाया है. इसके अलावा नैसो काउंटी स्टेडियम की पिच भी सवालों के घेरे में थी, जिसे आईसीसी ने भी स्वीकार किया है. इन सब के बीच देखना होगा कि टी20 वर्ल्ड कप में आठवीं बार भिड़ने जा रही ये टीम हार सिलसिला कायम रखती है या भारत को मात देती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *