बाबर आजम-शाहीन अफरीदी के बीच बातचीत बंद है? पाकिस्तान के कोच ने बताई पूरी सच्चाई

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की टीम ने भारत के सामने घुटने क्या टेके मानो बवाल ही हो गया. पाकिस्तान की हार के बाद से बाबर एंड कंपनी पर चौतरफा हमले हो रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने तो यहां तक कह दिया कि इस टीम में शाहीन और बाबर एक-दूसरे से आंख तक नहीं मिलाते हैं. सीनियर खिलाड़ियों में बातचीत तक बंद है. हालांकि वसीम अकरम के इस दावे को पाकिस्तान के असिस्टेंट कोच अजहर महमूद ने नकार दिया है. अजहर महमूद ने बताया कि बाबर और शाहीन के बीच रोज़ाना बातचीत होती है.
अजहर महमूद का जवाब
अजहर महमूद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हो सकता है वसीम अकरम ने ये कहा हो लेकिन मुझे नहीं पता. लेकिन शाहीन और बाबर बिल्कुल बातचीत कर रहे हैं. अजहर महमूद ने आगे कहा कि ये टीम किसी एक खिलाड़ी की वजह से नहीं हारी है, इसमें पूरा टीम मैनेजमेंट जिम्मेदार है.

.@wasimakramlive evidently had enough of Pakistan’s performances, which he thinks are a result of lack of cohesion, synergy and gameplan!
How will Pakistan fare against Canada in this must-win match for their Super 8 push? #PAKvCAN | TODAY, 6 PM | #T20WorldCupOnStar pic.twitter.com/cFWeii3QjE
— Star Sports (@StarSportsIndia) June 11, 2024

वसीम अकरम ने कहा-पाकिस्तान की नई टीम बनाओ
वसीम अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि अब पाकिस्तान को नई टीम बनाने की जरूरत है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों और उनके बर्ताव की भी जमकर आलोचना की. वसीम अकरम ने कहा, ‘ हमारा एक गेंदबाज डाइव मारता है तो वो बाहर चले जाता है. 20 ओवर में वो थ्रो तक नहीं फेंक पाते. बहुत हो गया अब, ये वीडियो वायरल हो जाए मुझे फर्क नहीं पड़ता. किसी को तो कुछ बोलना पड़ेगा. नई टीम खिलाएं, ना बच्चे खिलाएं. हार ही जाएं लेकिन उन बच्चों को बेहतरीन बनाएं. फिर एक टीम बन जाएगी एक साल के बाद. यहां ये हो रहा है कि आज उसका मूड ऑफ है, ये उससे बात नहीं कर रहा, वो उससे बात नहीं कर रहा.ये चल क्या रहा है? पूरे पाकिस्तान के जज्बात का सत्यानाश मार दिया है. हद होती है किसी चीज की.’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *