भाभी बहुत सुंदर हैं…विशाल पांडे की हरकत पर भड़के अरमान मलिक, सबके सामने जड़ दिया थप्पड़

बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन लोगों को काफी बोरिंग लग रहा था. शो में दो पत्नियों के साथ एंट्री करने वाले अरमान मलिक के अलावा किसी और कंटेस्टेंट में लोग कम ही इंट्रस्ट दिखा रहे थे. लेकिन अब मामला गर्म होता जा रहा है. घर में लड़ाई झगड़े तो हो रहे थे, लेकिन अब मामला हाथा पाई तक पहुंच गया है. अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ तक जड़ दिया है. ऐसे में इस हफ्ते वीकेंड का वार में अनिल कपूर अरमान और विशाल पांडे के इस झगड़े पर दोनों की क्लास लगाते दिखने वाले हैं.
दरअसल शो का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विशाल पांडे और लवकेश कटारिया एक साथ बैठे दिखे थे. इस दौरान विशाल कृतिका मलिक की तारीफ करते हैं. वो कृतिका से कहते हैं, “मेकअप के बिना ज्यादा अच्छी लगती हो भाभी. सही बोल रहा हूं. मेकअप के बिना ज्यादा अच्छी लगती हो आप.” इसके बाद विशाल लव से कहते हैं, “एक चीज़ के लिए गुनहगार हूं मैं. बता नहीं सकता.” फिर लव के कानों में वो कहते हैं, “भाभी सुंदर लगती है. बस अच्छी वे (नीयत) में बोल रहा हूं.”

#ArmaanMalik and #VishalPandey
The SLAP you know now and reason you dont know pic.twitter.com/ENfveinHEK
— The Khabri (@TheKhabriTweets) July 6, 2024

भड़के अरमान मलिक
अब इस मामले पर अरमान मलिक भड़कते नज़र आए हैं और उन्होंने विशाल पांडे पर हाथ भी उठा दिया है. जियो सिनेमा ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अरमान कहते हैं, “तेरी आदत अभी से ऐसी है या पहले भी ऐसी थी.” इस पर विशाल कहते हैं, “मैंने उस वे में नहीं बोला था.” अरमान जवाब देते हैं, “तू तो बोलता ही नहीं है. तू तो बहुत दूध का धुला है. आज ये मेरे घरवालों के लिए बोला है, कल ये तेरे घरवालों के लिए बोलेगा.”

Armaan aur Vishal ke beech hui fight which led to a rule break!
Kya honge iske consequences?
Jaanne ke liye dekhiye weekend ka vaar on #BiggBossOTT3, streaming exclusively on #JioCinema, tonight at 9pm.#VishalPandey #ArmaanMalik @loveutuber#BBOTT3onJioCinema #BBOTT3 pic.twitter.com/A9C1eO1Oav
— JioCinema (@JioCinema) July 6, 2024

सभी घरवालों के सामने बातचीत हो रही होती है और बहस के बीच अचानक वहां झगड़ा हो जाता है और अरमान मलिक विशाल को थप्पड़ जड़ देते हैं. इसके बाद विशाल कहते हैं, “मारा कैसे?” घर में हंगामा शुरू हो जाता है. इस वीडियो से साफ है कि घर में खूब हंगामा होता दिखेगा और अनिल कपूर कंटेस्टेंट की एक एक गलती का पर्दाफाश करेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *