मामला टाइट है : 350 करोड़ी फिल्म हुई फ्लॉप, फिर भी अक्षय कुमार के पास नहीं काम की कमी, ये है 2 महीने का शेड्यूल

अक्षय कुमार सालभर अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहने वाले एक्टर हैं. अक्षय कुमार के पास फिलहाल कई सारी फिल्मों के ऑफर मौजूद हैं. भले ही उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, लेकिन उनके पास काम की जरा भी कमी नहीं हो रही है. इसी बीच अक्षय कुमार ने अरशद वारसी के साथ अपकमिंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ का मुंबई शेड्यूल शुरू कर दिया है.
एक रिपोर्ट की मानें तो अपने इस शूटिंग शेड्यूल के दौरान अक्षय कुमार कोर्ट रूम में होने वाले सभी जरूरी सीन्स को शूट करने वाले हैं. उनके साथ इस दौरान हुमा कुरेशी भी अपने सभी सीन्स को शूट करेंगी. हालांकि ऐसा नहीं है कि इस शेड्यूल को पूरा करने के बाद अक्षय फ्री हो जाएंगे. माना जा रहा है कि जून में अक्षय कुमार जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त पर काम करेंगे. उसके बाद वह तुरंत ‘वेलकम’ के अगले पार्ट की शूटिंग में जुट जाएंगे.
जुलाई में अक्षय कुमार ‘वेलकम टू द जंगल’ के सेट पर शूटिंग शुरू करेंगे. मिड-डे की एक रिपोर्ट की मानें तो इस शेड्यूल में ज्यादातर इनडोर हिस्से की शूटिंग की जाएगी. डायरेक्टर अहमद खान ने 30 दिन का शूटिंग शेड्यूल तैयार किया है. जिसके बाद ये फिल्म भी रैपअप हो जाएगी. डायरेक्टर ने फिल्म के सभी एक्टर्स को जुलाई की शुरुआत में शूटिंग के लिए तैयार रहने के भी निर्देश दिए हैं.
इतना ही नहीं इस शेड्यूल में एक गाने की शूटिंग भी निपटाई जाएगी. इसी बीच अक्षय कुमार अपनी फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में भी लगातार बिजी रहेंगे. यानी अक्षय कुमार अगले कुछ महीनों तक काफी बिजी रहने वाले हैं. वहीं वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जैकी श्रॉफ, लारा दत्ता, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, तुषार कपूर और अरशद वारसी जैसे कलाकार शामिल हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *