मेरा मंदिर, मेरे बेटे की उम्मीदें वहीं हैं….सोशल मीडिया पर छलका दलजीत का दर्द

महीनों की चुप्पी के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अब अपने पति निखिल पटेल को लेकर कई खुलासे कर रही हैं. बिग बॉस फेम दलजीत ने कुछ महीने पहले केन्या स्थित एनआरआई बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. शादी के बाद वो अपने बेटे जेडन के साथ केन्या शिफ्ट हुई थीं. लेकिन शादी के महज दस महीने बाद दलजीत ने सोशल मीडिया अकाउंट से पति के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं. और अपने बेटे के साथ वो इंडिया लौट आईं. जब एयरपोर्ट पर स्पॉटिंग के दौरान दलजीत से उनके रिश्ते के बारे में सवाल पूछे गए, तब उन्होंने कहा कि वो अपने पापा के ऑपरेशन के लिए मुंबई आई हैं. और फ़िलहाल अपने रिश्ते को लेकर वो कोई बात नहीं करना चाहतीं.
अब दलजीत ने अपने पति पर चीटिंग का आरोप लगाया है. कुछ दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने लिखा था कि उनके पति निखिल का एसएन नाम की किसी महिला के साथ रिश्ता है. इन आरोपों के बाद उन्होंने फिर एक बार एक बड़ा पोस्ट लिख कर निखिल के बारे में अपना गुस्सा उनके सोशल मीडिया फॉलोवर्स के साथ शेयर किया था. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दी.

View this post on Instagram

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

निखिल की वजह से परेशान हैं दलजीत
दरअसल दलजीत फिलहाल अपने बेटे जेडन के साथ इंडिया में रह रही हैं और उनके पति निखिल केन्या में हैं. दलजीत ने एक ब्राइडल लुक में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे कपड़े वहां हैं, मेरा चूड़ा वहां है, मेरा मंदिर, मेरी सारी चीजें वहां हैं. मेरे बेटे के कपड़े, किताबें और पिता को लेकर उसकी उम्मीद भी वहीं हैं. वो मेरा ससुराल है, मेरी पेंटिंग भी अब तक मैंने वहां रखी है, लेकिन मेरा पति कह रहा है कि वो घर मेरा नहीं है. वो अब कह रहा है कि हमने कभी शादी ही नहीं की. क्या वो मेरा पति नहीं है? आप क्या सोचते हैं क्या निखिल मेरा पति नहीं है? क्या हमारी शादी नहीं हुई?’
शालीन से हुई थी पहली शादी
दरअसल दलजीत ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. लेकिन इससे पहले उन्होंने टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 16’ के एक्स-कंटेस्टेंट शालीन भनोट से शादी की थी. 8 साल पहले 2015 में शालीन और दलजीत अलग हो गए थे. जेडन इन दोनों का एक बेटा है, जिसकी कस्टडी फिलहाल दलजीत के पास है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *