मैं नरेंद्र मोदी…शपथ के बाद बोले PM- 140 करोड़ भारतीयों की सेवा के लिए तैयार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया है. इसके साथ ही वह इस उपलब्धि को हासिल करने वाले पहले गैर-कांग्रेसी नेता और जवाहरलाल नेहरू के बाद दूसरे ऐसे नेता बन गए हैं. बहुत कम ही लोगों ने सोचा होगा कि बीजेपी का कोई नेता इस उपलब्धि को हासिल कर सकेगा.
वहीं शपथ ग्रहण के बाद नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि आज शाम समारोह में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. मैं 140 करोड़ भारतीयों की सेवा करने और भारत को प्रगति की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए मंत्रिपरिषद के साथ काम करने के लिए तत्पर हूं.

Took oath as Prime Minister at the ceremony earlier this evening. I look forward to serving 140 crore Indians and working with the Council of Ministers to take India to new heights of progress. pic.twitter.com/xx1e5vUP1G
— Narendra Modi (@narendramodi) June 9, 2024

भारत के लिए अविस्मरणीय दिन: शाह
वहीं अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट कर नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने की बधाई दी. उन्होंने लिखा कि यह भारत के लिए एक अविस्मरणीय दिन है.आज हम विकसित और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण की यात्रा के अगले चरण में प्रवेश कर रहे हैं. मोदी जी के नेतृत्व में NDA सरकार युवाओं और महिलाओं को सशक्त बनाने के साथ-साथ गरीबों और किसानों के उत्थान के लिए कटिबद्ध रहेगी और पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण को एकता के सूत्र में बाँधकर सशक्त भारत का निर्माण करेगी.
दोगुनी हो जाएगी विकास की गति
साथ ही मध्य प्रदेश के मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश की जनता ने एक बार फिर पीएम मोदी को भारत को विकसित बनाने का आशीर्वाद दिया है, हम सभी को बहुत गर्व है. वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि सभी नवनियुक्त मंत्रियों को बधाई. पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल का जश्न मना रही है. विकास की गति दोगुनी हो जाएगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *