अक्षय कुमार की Housefull 5 की फीमेल स्टारकास्ट हुई फाइनल, जैकलीन के बाद इन 4 एक्ट्रेस की हुई एंट्री!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 5’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अक्षय की मोस्ट अवेटेड मूवी में से एक है. हर पार्ट की तरह इस पार्ट में भी अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ही लीड रोल में होंगे. हाउसफुल फ्रेंचाइज की लोगों के बीच अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. एक से बढ़कर एक कास्टिंग होने के बावजूद फिल्म को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट आता रहता है. ऐसे में अब जैकलीन फर्नांडिस के अलावा फिल्म में लीड रोल में दिखने वाली चार एक्ट्रेस के नाम पता चल गए हैं.
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘हाउसफुल 5’ में जैकलीन फर्नांडिस, नरगिस फाखरी, सोनम बाजवा, चित्रांगदा सिंह और सौंदर्या शर्मा फीमेल लीड होंगी. इसके अलावा फिल्म में डीनो मोरिया की भी एंट्री हो गई है. फिल्म के मेकर्स और डीनो के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही थी. ऐसे में अब उनको फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी.
‘हाउसफुल 5’ की टीम हो गई है तय
‘हाउसफुल 5’ के मेल एक्टर्स में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, फरदीन खान, नाना पाटेकर, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और डिनो मोरिया शामिल हैं. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के मेकर्स का कहना है कि हर किरदार किसी न किसी वजह से फिल्म का हिस्सा है. साजिद नाडियाडवाला कास्टिंग को लेकर बहुत कंफ्यूज थे, लेकिन ‘हाउसफुल 5’ की टीम अब तय हो गई है. ये फिल्म अगले साल 6 जून को रिलीज होगी. ‘हाउसफुल 5’ की ज्यादातर शूटिंग पानी में की जाएगी. ऐसे में इसकी कास्ट लगभग डेढ़ महीने तक क्रूज पर रहेगी. फिल्म की स्टार कास्ट क्रूज में शूट करने के लिए बहुत एक्साइटेड है, लेकिन ये बहुत टफ होने वाला है.
पहली बार स्क्रीन कर रहे हैं शेयर
‘हाउसफुल 5’ में पहली बार संजय दत्त और जैकी श्रॉफ एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि हाउसफुल फ्रेंचाइजी के सभी पार्ट की तरह वो इसके पांचवें पार्ट के लिए भी लोगों से अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद कर रहे है. साजिद ने कहा था कि उनकी टीम ने फिल्म की पांचवी फ्रेंचाइजी के लिए बेहतरीन कहानी लिखी है, जिसमें वो पांच गुना पंच देंगे.
साल 2010 में हाउसफुल फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट रिलीज हुआ था. इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में थे. वहीं इसके दो साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट आया था. हाउसफुल 2 में ऋषि कपूर , रणधीर कपूर , मिथुन चक्रवर्ती , अक्षय कुमार , आसिन , जॉन अब्राहम , जैकलीन फर्नांडिस , रितेश देशमुख , श्रेयस तलपड़े , जरीन खान , चंकी पांडे समेत कई स्टार्स थे. इसके बाद 2016 में हाउसफुल 3 आई. वहीं 2019 में हाउसफुल 4 आई थी. हाउसफुल 4 में कृति सेनन, पूजा हेगड़े, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति खरबंदा जैसे सितारे दिखाई दिए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *