अचानक दिल्ली के कनॉट प्लेस क्यों पहुंचे अक्षय कुमार? फैन्स का उमड़ा भारी हुजूम

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय दिल्ली के कनॉट प्लेस में नजर आ रहे हैं. वहां भारी संख्या में फैन्स की भारी भीड़ दिख रही है. सभी अक्षय को देखकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वो लोग अपने फोन में अक्षय को कैप्चर करते दिख रहे हैं. अक्षय सिक्योरिटी के साथ हैं. वो फैन्स को दोनों हाथों से वेव कर रहे हैं. फिर वो अपनी गाड़ी में बैठते हैं और वहां से रवाना हो जाते हैं.
अब चलिए जानते हैं कि अक्षय अचानक दिल्ली क्यों पहुंचे. इस सवाल का जवाब है उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा’. 6 जुलाई की शाम दिल्ली में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. उसी दौरान अक्षय भी वहां पहुंचे और जो लोग स्क्रीनिंग में मौजूद थे, उन सभी को सरप्राइज दिया. वहीं वहां बाहर अक्षय के जो भी फैन्स मौजूद थे, वो सभी अपने फेवरेट स्टार को देखकर एक्साइटेड हो गए.

Khiladi Akshay Kumar Craze Will Never End…. #Sarfira First Streaming at New Delhi Yesterday. pic.twitter.com/nouY01u1aq
— Yodha Akkians (@YodhaAkkians) July 7, 2024

कब रिलीज हो रही है ‘सरफिरा’?
‘सरफिरा’ तमिल भाषा की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिन्दी रीमेक है, जिसे सुधा कोंगरा प्रसाद ने डायरेक्ट किया था. हिन्दी में भी इस फिल्म को सुधा ने ही डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तमिल में सूर्या ने लीड रोल किया था और हिन्दी में उनकी जगह अक्षय कुमार ने ली है. राधिका मदान और परेश रावल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.
‘सोरारई पोटरु’ में सूर्या को लोगों ने काफी पसंद किया था और फिल्म हिट रही थी. अब देखना होगा कि ‘सरफिरा’ के जरिए अक्षय कैसा कमाल दिखाते हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के जरिए अक्षय लोगों के ऊपर कुछ खास जादू नहीं चला पाए थे और फिल्म दुनियाभर में 111.49 करोड़ रुपये कमाकर ही सिमट गई थी. जबकि, इस फिल्म को बनाने में कथित तौर पर 350 करोड़ रुपये का खर्च आया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *