अजीत पवार पर हो सकता है हमला… महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री की जान को खतरा, इंटेलिजेंस को मिला इनपुट

महाराष्ट्र पुलिस को एक बड़ी जानकारी मिली है. इंटेलिजेंस एजेंसियों मिले इनपुट के दिया है कि NCP नेता अजित पवार की जान को खतरा हैं. महाराष्ट्र पुलिस को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बदले राजनीतिक परिवेश में अजित पवार या उनके काफिले पर हमला हो सकता है. इस सूचना के बाद महाराष्ट्र पुलिस और अजित समर्थकों में हड़कंप मच गया है.
इंटेलिजेंस एजेंसियों से मिले इनपुट के मुताबिक उनके ऊपर एक बड़ा हमला हो सकता है. इस हमले को कट्टरपंथी संगठनों की ओर से अंजाम दिया जा सकता है, सूत्रों से पता चला है कि इसके लिए राजनीतिक तौर पर भी लोगो को उकसाया जा रहा है.
सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम
हमले के खतरे बाद महाराष्ट्र पुलिस ने कहा है कि सुरक्षा के हर संभव इंतजाम किए गए है. उनके दौरों और काफिलों पर नजर रखी जा रही है और उनकी सुरक्षा को बढ़ाने पर विचार किया जा रहा है. उपमुख्यमंत्री अजित पवार कल जलगांव जिले के धुले और मालेगांव सेंट्रल का दौरा करेंगे. खुफिया विभाग ने पुलिस प्रशासन को इस यात्रा में सतर्क रहने कहा है.
राज्यसभा की 2 सीटों में से एक सीट अजित गुट को
महाराष्ट्र में राज्यसभा की दो सीटों के लिए 3 सितंबर को चुनाव होने वाले हैं. पीयूष गोयल और उदयनराजे भोसले के लोकसभा जाने के बाद यह दोनों सीटें खाली हुई हैं. बीजेपी की ओर से एक सीट अजित पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को दी जा सकती है. NCP को मिलने वाली एक सीट से सतारा के पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी और नितिन पाटिल के नाम पर चर्चा चल रही है. अल्पसंख्यक समुदाय का वोट अपनी तरफ शिफ्ट करने के लिए बाबा सिद्दीकी को राज्यसभा भेजा जा सकता है.
प्रदेश में चल रही राजनीतिक उथल पुथल के चलते अजित पवार से कई नेता और संगठन खिलाफ हैं. महाराष्ट्र में हुए लोकसभा चुनाव में NDA के खराब प्रदर्शन का ठीकरा भी अजित गुट पर फोड़ा जा रहा है. वहीं खबरें है कि अजित पवार से संघ के लोग भी नाराज चल रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *