अब लीज पर घर लाएं Kia EV6, एक महीने का किराया सिर्फ 1.29 लाख रुपये

किआ इंडिया ने करीब दो महीने पहले कारें लीज पर देने की पहल शुरू की थी. इस कड़ी में Kia EV6 का नाम भी शामिल हो गया है. आप इस लग्जरी इलेक्ट्रिक कार को स्पेशल लीज (किराए) पर ले सकते हैं. किआ ईवी6 के लिए एक महीने का किराया 1.29 लाख रुपये है. इसमें इंश्योरेंस, मेंटेनेंस, पिक-अप/ ड्रॉप, 24×7 रोड साइड असिस्टेंस और शेड्यूल-अनशेड्यूल सर्विस शामिल हैं. यानी महीने का किराया देने और चार्जिंग के अलावा आपको और कोई खर्च नहीं उठाना है.
Kia EV6 को लीज पर लेने के लिए कुछ शर्तों का पूरा होना जरूरी है. ये ईवी सिर्फ चार खास कटेगरी के लोगों को ही लीज पर दी जाएगी, जिनमें शामिल हैं…

डॉक्टर: IMA या स्टेट यूनियन के साथ रजिस्टर्ड और किसी भी रजिस्टर्ड मेडिकल इंस्टीट्यूट या अस्पताल या क्लिनिक के हेड.
चार्टर्ड अकाउंटेंट: ICAI के साथ रजिस्टर्ड, किसी भी CA फर्म के प्रमुख/ICAI मेंबर
सेल्फ एम्पलॉइड
चुनिंदा कॉर्पोरेट एम्पलॉयी

Kia EV6 का बैटरी पैक और रेंज
EV6 को सपोर्ट करती है. इसे 350 kW चार्जर की मदद से सिर्फ 18 मिनट में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ 77.4kWh का बैटरी पैक मिलता है. इसका मोटर 225.86 से 320.55bhp कीई पावर जनरेट कर सकता है. DC चार्जर की मदद से इसे 10 से 80 फीसदी तक चार्ज करने में 73 मिनट का समय लगता है. इसकी टॉप स्पीड 192 किलोमीटर प्रति घंटे की है.
इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 708 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है. ये कार स्पोर्टी परफॉर्मेंस देती है. मात्र 5.2 सेकेंड में ये 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.
Kia EV6 के सेफ्टी फीचर्स
कंपनी का दावा है कि EV6 भारतीय बाजार की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है. इसमें ADAS लेवल 2 सूट, 8 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और 360 डिग्री कैमरा फीचर्स मिलते हैं. Global NCAP ने इस इलेक्ट्रिक कार को कार क्रैश सेफ्टी टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग दी है.
Kia EV6 की कीमत
किआ ईवी6 की कीमत भारतीय बाजार में 64.11 लाख रुपये से 69.35 लाख रुपये के बीच है, जो एक्स-शोरूम के हिसाब से है. इतने पैसे खर्च करने से बेहतर आप इसे कुछ महीनों के लिए किराए पर ले सकते हैं.
बता दें कारें लीज में देने का प्रोग्राम किआ इंडिया ने ORIX ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के साथ साझेदारी में शुरू किया है. ये उन लोगों के लिए है नई कार का फील लेना चाहते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *