आखिर क्यों आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की स्पाई फिल्म का नाम रखा ALPHA? पता चल गया

YRF स्पाई यूनिवर्स ने लंबे वक्त के लिए तगड़ी प्लानिंग कर ली है. कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जो सलमान और शाहरुख खान की ‘टाइगर वर्सेज पठान’ के लिए मंच सेट करेंगी. इस वक्त जिन 2 फिल्मों पर काम हो रहा है, वो है ऋतिक रोशन की War 2 और आलिया भट्ट-शरवरी वाघ की फीमेल स्पाई फिल्म. जहां ऋतिक की फिल्म की काफी शूटिंग पूरी हो चुकी है, तो आलिया भट्ट भी YRF स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट वीडियो आया. क्लिप के आखिर में फिल्म का टाइटल अनाउंस हुआ, जो है- ALPHA. पर इस फिल्म का यह नाम रखने की पीछे की वजह क्या है.
YRF की पहली फीमेल स्पाई फिल्म को लेकर लंबे वक्त से बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के अलावा बॉबी देओल और अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि, अनिल कपूर फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ के पिता का किरदार निभाएंगे.
क्यों इस स्पाई फिल्म का नाम रखा Alpha?
YRF स्पाई यूनिवर्स में अबतक जितनी फिल्में आईं हैं या आने वाली हैं, उनके नाम रहे हैं- ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर’. पर आलिया भट्ट वाली पहली फिल्म का टाइटल काफी हटकर रखा गया है. हालांकि, इस नाम को रखने के पीछे की वजह सोसाइटी की एक धारणा को खत्म करना है. YRF टीम ने पिंकविला को बताया कि, लोग अक्सर सोचते हैं कि सिर्फ पुरुष ही Alpha हो सकते हैं. हालांकि, इस मिसकन्सेप्शन को गलत साबित करने के लिए यह बड़ा कदम उठाया गया है.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने भी कैप्शन में लिखा था कि: यह Alpha गर्ल्स का टाइम है…
इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट भी शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार्स के साथ शामिल हो जाएंगी, जिन्होंने इस फ्रैंचाइजी की पिछली फिल्मों में लीड रोल किया है. Alpha- ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’, ‘टाइगर 3’ और ‘वॉर 2’ के बाद यूनिवर्स की सातवीं किस्त होगी.
इस अंदाज में आया था अनाउंसमेंट वीडियो
इस अनाउंसमेंट वीडियो में आलिया भट्ट की शुरुआत होती है आलिया भट्ट की दमदार आवाज के साथ. वो कहती हैं- Greek अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटो… सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर. ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा Alpha.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *