आतंक के आका हताश हो गए… जम्मू में बढ़ती हिंसा के बीच मनोज सिन्हा का PAK पर हमला

भारत के सिर का ताज माना जाने वाला केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से हिंसा की घटना बहुत बढ़ गई हैं. बढ़ती हिंसाओं की घटना के बीच उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को चर्चा की. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में सकारात्मक बदलाव से आतंक के आका हताश हो गए हैं. लेकिन हमारी सरकार दुश्मन के नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देगी.
उपराज्यपाल सिन्हा ने एसकेआईसीसी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर एक बड़े सकारात्मक बदलाव से गुजरा है लेकिन कुछ लोगों को उससे दिक्कत है. जम्मू क्षेत्र के हाल के हमलों का हवाला देते हुए उन्होंने आगे कहा, “इस बदलाव से, खासकर आतंक का आका यानी हमारा पड़ोसी हताश हो गया है. पाकिस्तान जम्मू क्षेत्र में आतंकवाद पैदा करने की कोशिश करता रहा है”.
नापाक मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे: मनोज सिन्हा
पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए उपराज्यपाल ने कहा कि हम उसके नापाक मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे. जम्मू के लोगों ने हमेशा आतंक का डटकर मुकाबला किया है और मुझे हमारे जवानों की बहादुरी पर पूरा भरोसा है. जिस तरह से कश्मीर से सभी आतंकी संगठनों के कमांडरों का सफाया किया गया, उसी तरह जम्मू में भी सुरक्षा बल और सेना जल्द ही उनसे छुटकारा पाने में सफल होंगे.
भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी
वहीं, भारतीय सेना ने भी बढ़ते आतंक को लेकर बड़ा कदम उठाया है. जम्मू क्षेत्र में लगातार हो रही आतंकी वारदातों को देखते हुए भारतीय सेना ने वहां तीन से चार हजार अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती की है. जानकारी के मुताबिक करीब 500 पैरा कमांडो को जम्मू भेजा गया है. इसके अलावा, सेना को एक और बड़ी सफलता मिली है. जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में गुरुवार को सेना ने नियंत्रण रेखा पर दो आतंकवादियों को मार गिराने के साथ ही घुसपैठ की कोशिश को सफलतापूर्वक नाकाम कर दिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *