आराध्या की तरह बिहेव मत करो…जब अमिताभ बच्चन ने सबके सामने ऐश्वर्या राय को लगी दी थी डांट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली के बीच काफी वक्त से अनबन की अफवाहें फैल रही हैं. वहीं, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की भी रूमर्स खूब उड़ रही हैं. दरअसल, ये अफवाहें तब फैलने शुरू हुईं जब अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या और अभिषेक अलग-अलग पहुंचे थे. इसके बाद ऐश्वर्या कई इवेंट्स में भी अपनी बेटी आराध्या के साथ ही नजर आईं. जिसके बाद रूमर्स फैले हुए हैं कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.
हालांकि, ऐश्वर्या और अभिषेक की तरफ से तलाक के रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया गया है. इन्हीं अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बी अपनी बहू को डांट लगाते हुए दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Megastar & Superstar (@megastar_and_superstars)

अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का ये पुराना वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को देखते ही गले लगा लेती हैं. इसके बाद ऐश्वर्या ने जोर से चिल्लाते हुए कहा- वो सबसे बेस्ट हैं. लेकिन ऐश्वर्या राय की ये तारीफ शायद बिग बी को नहीं पसंद आई और उन्होंने बहू ऐश्वर्या को थोड़े गुस्से में डांटते हुए कहा- आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो. हालांकि वीडियो में जैसा दिख रहा था मामला वैसा नहीं था. दरअसल ऐश्वर्या की उस हरकत पर अमिताभ बच्चन ने मजाकिया लहजे में उन्हें डांटा था.
लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
ये पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसके बाद कुछ यूजर्स ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए. एक यूजर ने कहा कि इस दौरान ऐश्वर्या ड्रंक थीं. एक यूजर ने लिखा – इसमें ऐश्वर्या ने क्या गलत किया? बच्चन फैमिली ने ऐश्वर्या की सारी एनर्जी खत्म कर डाली.
ऐश्वर्या क्यों इतनी ओवर एक्टिंग करती हैं?
जहां एक ओर इस वीडियो को देख लोग अमिताभ बच्चन के सपोर्ट में आए. तो वहीं कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के सपोर्ट में कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- अगर यहां अमिताभ बच्चन की बेटी होती तो वो बहुत खुश होते लेकिन ऐश्वर्या ने ऐसा किया तो अमिताभ बच्चन को ये बुरा लग गया. इसके अलावा, एक अन्य यूजर ने लिखा ऐश्वर्या इतनी ओवर एक्टिंग क्यों करती हैं?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *