कटरीना कैफ को कैसी लगी विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’, फिल्म देखने के बाद दे दिया ऐसे रिएक्शन

आनंद तिवारी के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल भी अहम रोल में हैं. ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. इस पिक्चर को लोगों की तरफ से मिलेजुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. हालांकि, विक्की कौशल अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं. उनकी एक्टिंग और उनकी कॉमेडी टाइमिंग की तारीफ हो रही है.
विक्की कौशल की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी ये फिल्म देख चुकी हैं. फिल्म देखने के बाद कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि उन्हें ये पिक्चर कैसी लगी है. चलिए जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर उन्होंने क्या कहा है. कटरीना ने लिखा, “यहां बहुत सारा मजा आया. इन पंजाबी लड़कों ने ब्रोमांस का नया मतलब बताया है. शानदार जोड़ी. विक्की कौशल, आप जिस आसानी के साथ काम करते हैं और स्क्रीन पर खुशी लेकर आते हैं, वो चीज हर बार मुझे हैरान कर देती है.”
तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के बारे में कटरीना ने क्या कहा?
कटरीना ने एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की भी तारीफ की है. एमी को लेकर कटरीना ने कहा, “आपका हर एक सीन पसंद आया.” तृप्ति के परफॉर्मेंस को भी कटरीना ने शानदार बताया. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर आनंद तिवारी और प्रोड्यूसर करण जौहर को इस पिक्चर के लिए मुबारकबाद दी है.
कटरीना कैफ का पोस्ट
‘बैड न्यूज’ साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुड न्यूज’ का सीक्वल है. ‘गुड न्यूज’ में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आए थे. फिल्म ने लोगों को काफी एंटरटेन किया था और सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म ने इंडिया में 205.14 करोड़ की कमाई की थी. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई का ये आंकड़ा 318 करोड़ था. अब देखना होगा कि कमाई के मामले में ‘बैड न्यूज’ कैसा कमाल दिखाती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *