कब आएगा अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 का ट्रेलर? मेकर्स ने की है ऐसी प्लानिंग

अल्लू अर्जुन तीन साल के इंतजार के बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर ‘पुष्पा’ बनकर लौटने वाले हैं. एक बार फिर से उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल दिखाई देने वाले हैं. साल 2021 में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट के जरिए जो धमाका किया था, उसके बाद से उनके फैन्स उन्हें एक बार फिर से उसी अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अब उनके फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. दरअसल, इस पिक्चर का ट्रेलर कब तक आएगा, इसको लेकर जानकारी सामने आई है.
‘पुष्पा 2’ का ट्रेलर नवंबर महीने के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगा. ये थिएट्रिकल ट्रेलर होगा. पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि सुकुमार और अल्लू अर्जुन नवंबर के सेकेंड वीक में ट्रेलर जारी करने को तैयार हैं. ये भी कहा गया कि फिल्म की रिलीज से तीन हफ्ते पहले से प्रमोशनल कैंपेन भी शुरू होने वाला है.
बड़े लेवल पर बनाई गई ‘पुष्पा 2’
रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि ‘पुष्पा 2’ पहले पार्ट से 10 गुना ज्यादा बड़ा होने वाला है. सुकुमार और अल्लू अर्जुन ने अपनी इस फिल्म को बड़ा बनाने की हर संभव कोशिश की है. चाहे फिर वो फाइट के लिहाज से हो या फिर कुछ और. ‘पुष्पा 2’ के हर एक सीन को इस तरह डिजाइन किया गया कि ऑडियंस को शानदार थिएट्रिकल एक्सपीरिंयस मिले.
अब देखना होगा कि अल्लू अर्जुन इस फिल्म के जरिए लोगों के ऊपर कैसा जादू चलाते हैं. फिल्म की रिलीज डेट 6 दिसंबर है. पहले ये फिल्म अगस्त में ही रिलीज होने वाली थी. हालांकि फिर बाद में इसे पोस्टपोन कर दिया गया था.
पहले पार्ट ने कितनी कमाई की थी?
‘पुष्पा’ के पहले पार्ट ने अल्लू अर्जुन को पैन इंडिया स्टार बना दिया था. उनका स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया था. 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी. माना तो ऐसा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ और भी बंपर कमाई करेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपये है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *